8वीं की छात्रा से 2 साल तक दुष्कर्म करता रहा स्कूल का डायरेक्टर, ऐसे खुली पोल
8वीं की छात्रा से 2 साल तक दुष्कर्म करता रहा स्कूल का डायरेक्टर, ऐसे खुली पोल
Share:

पटना: बिहार के पूर्वी चंपारण (मोतिहारी) जिले में 10 वीं की छात्रा से स्कूल डायरेक्टर डरा-धमका कर दो वर्षों से बलात्कार करता आ रहा था। इस बीच किसी ने रेप का मैसेज वायरल किया तो भेद खुला और घटना से आक्रोशित लोगों ने स्कूल पर हमला कर तोड़फोड़ की। घटना जिले के सिकरहना में घटी। इसके बाद पीड़ित नाबालिग छात्रा के बयान पर ढाका घोड़ासहन रोड स्थित निजी स्कूल के डायरेक्टर पर ढाका थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है। 

मामले में सिकरहना DSP शिवेन्द्र कुमार अनुभवी ने जानकारी देते हुए बताया है कि डायरेक्टर की गिरफ्तारी के लिये ढाका स्थित आवास व मोतिहारी में छापेमारी की गयी लेकिन अबतक आरोपी गिरफ्तार नहीं हो पाया है। आरोपी के एक परिजन को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। छात्रा को मेडिकल टेस्ट के लिए मोतिहारी भेजा गया है। छात्रा ने पुलिस को बताया है कि जब वह आठवीं कक्षा में पढ़ती थी तो स्कूल के डायरेक्टर आबिद खान अपनी बहन के जरिए उसे कार्यालय में बुलाकर उसके साथ छेड़छाड़ करते थे। मना करने पर वे नहीं मानते थे। लोकलाज की वजह से उसने यह बात  अपने माता- पिता को नहीं बताई थी। इसी बीच डायरेक्टर द्वारा दफ्तर में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया तथा धमकी दी गयी कि इस बारे में किसी को बताया तो अंजाम बुरा होगा। 

इस तरह रेप का सिलसिला डायरेक्टर द्वारा जारी रहा। इससे वह बुरी तरह टूट चुकी थी। डायरेक्टर द्वारा छात्रा को इधर काफी प्रताड़ित किये जाने पर उसने यह बात अपने भाई को बतायी। उसके बाद प्राथमिकी दर्ज हुई। छात्रा के साथ डायरेक्टर द्वारा अश्लील हरकत किये जाने का वीडियो किसी ने 10 जनवरी को सोशल मीडिया पर वायरल किया। लाइव वीडियो देखने के बाद गुस्साए लोगों ने स्कूल पर धावा बोल दिया। स्कूल में तोड़फोड़ की गयी तथा स्कूल की कई गाड़ियों के शीशा तोड़े गए। पुलिस हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ।

45 वर्षीय व्यक्ति ने की अपनी पत्नी और सास की हत्या

'पति और ससुर ने मेरे साथ किया दुष्कर्म...' धर्म बदलकर मुस्लिम लड़के से शादी करने वाली लड़की का आरोप

भाई की हत्या का बदला लेने के लिए बहन यासमीन ने रची खौफनाक साजिश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -