भाई की हत्या का बदला लेने के लिए बहन यासमीन ने रची खौफनाक साजिश
भाई की हत्या का बदला लेने के लिए बहन यासमीन ने रची खौफनाक साजिश
Share:

महाराष्ट्र: हाल ही में अपराध का एक मामला मुंबई से सामने आया है। इस मामले में जो कुछ भी हुआ है उसके बारे में जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। इस मामले में एक बहन ने अपने भाई की मौत का बदला लेने के लिए सारी हदों को पार कर दिया। खबरों के मुताबिक बहन ने अपने भाई के हत्यारे से बदला लेने के लिए पहले उसे हनी ट्रैप में फंसाया, उसके बाद अपने साथियों की मदद से उसे जंगल ले गई और मौत के घाट उतार डालने की साजिश रच डाली। उसकी साजिश को अंजाम देने से पहले ही पुलिस ने महिला समेत 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है मामला - यह मामला जून 2020 में हुई एक हत्या से जुड़ा है। उस दौरान मलाड इलाके में पार्किंग को लेकर दो गुटों के बीच लड़ाई हुई। जिसमें एक आरोपी मोहम्मद सादिक ने लड़ाई के दौरान 24 साल के अल्ताफ शेख की हत्या कर दी। उस हत्या के बाद सादिक दिल्ली भाग गया और इस घटना से अल्ताफ की बहन यासमीन सदमे में चली गई। उसके बाद यासमीन ने आरोपी से बदला लेने के लिए प्लान बनाया। उसने अल्ताफ के दोस्तों, फारूक शेख (20), ओवैस शेख (18), मनीस सैय्यद (20), जाकिर खान (32) और सत्यम पांडे (23) को अपने साथ मिलाया और उनकी मदद से सादिक को मारने का फैसला किया। सबसे पहले उन्होंने आरोपी को हनी ट्रैप में फंसाने का फैसला किया।

इसके लिए यासमीन ने फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया और सादिक से बातचीत शुरू की। बातचीत में उसने सादिक से प्यार का नाटक किया और एक हफ्ते पहले सादिक यासमीन से मिलने दिल्ली से मुंबई आया था। वहां यासमीन के 5 दोस्त एम्बुलेंस में सादिक का इंतज़ार कर रहे थे। जैसे ही सादिक मौके पर पहुंचा दोस्तों ने सादिक को किडनैप कर लिया। उसके बाद उन्होंने फैसला किया कि सादिक को वसई नायगांव के जंगल में ले जाकर मारेंगे और फिर उसके शव को ठिकाने लगाएंगे। इस बीच एक स्थानीय ने पाँचों को जबरदस्ती सादिक को एम्बुलेंस में डालते हुए देख लिया और उसने पुलिस को बता दिया। पुलिस ने नाकाबंदी लगा दी और सभी को गिरफ्तार कर लिया गया। अब इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

मुरैना में जहरीली शराब पीने से हुई 10 लोगों की मौत

भाजपा सांसद का विवादित बयान, कहा- बिचौलिए और नकली किसान कर रहे आंदोलन, बंद हो ड्रामा

दंगल गर्ल बबीता फोगाट ने दिया बेटे को जन्म, शेयर की पहली तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -