'पति और ससुर ने मेरे साथ किया दुष्कर्म...' धर्म बदलकर मुस्लिम लड़के से शादी करने वाली लड़की का आरोप

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के रोहिणी इलाके में धर्म बदलकर मुस्लिम लड़के से कोर्ट मैरिज करने वाली लड़की ने अपने पति, ससुर और सास पर हैरतअंगेज़ इल्जाम लगाए है. इस मामले में पुलिस ने अमन विहार थाने में शिकायत दर्ज कर ली है और पति के साथ ससुर को अरेस्ट कर लिया गया है. पुलिस का कहना है कि ये लव जिहाद का मामला नहीं है.

पीड़िता लड़की ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि जब वो नाबालिग थी और स्कूल में पढ़ती थी, तब सोहेल से उसकी जान पहचान हुई थी, इस दौरान सोहेल ने उसके साथ नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था, शादी के बाद ससुर ने उसके साथ दुष्कर्म किया और सास उसको वेश्यावृत्ति के लिए विवश कर रही थी. डीसीपी रोहिणी पीके मिश्रा के अनुसार, लड़की और लड़के की दोस्ती स्कूल टाइम से ही थी. दोनों एक दूसरे को 3 वर्ष से जानते थे. 3 माह पहले ही लड़की और लड़के ने शादी की थी. तीस हजारी कोर्ट में यह शादी हुई थी.

पुलिस ने बताया कि तीन माह बाद 18 साल की इस लड़की ने ससुर शफीक अहमद पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. साथ ही पति पर भी आरोप लगाया कि जब वो 17 वर्ष थी और एक पार्टी में गई थी तब सोहेल ने नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ बलात्कार किया था. पुलिस ने कहा कि चूंकि लड़की बालिग है और अपने बयान पर कायम है इसलिए हमने अमन विहार थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली है और पति सोहेल और ससुर शफीक को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल लव जिहाद जैसा मामला नहीं दिख रहा है.

भाई की हत्या का बदला लेने के लिए बहन यासमीन ने रची खौफनाक साजिश

दिल्ली में संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद मोस्ट वांटेड अपराधी को किया गया गिरफ्तार

कमरा किराए से लेकर रहती थी 12वीं की छात्रा, पेड़ से लटका हुआ मिला शव

Most Popular

- Sponsored Advert -