लिव-इन में रह रही महिला की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या, प्रेमी ही निकला कातिल
लिव-इन में रह रही महिला की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या, प्रेमी ही निकला कातिल
Share:

झांसी: उत्तर प्रदेश के झांसी जिले के प्रेमनगर थाना क्षेत्र में लिव-इन रिलेशन में रह रही महिला की पत्थर से कुचलकर बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। खून से लथपथ उसका शव बरामद हुआ है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरु कर दी है। झांसी जिले के प्रेमनगर थानान्तर्गत कृष्णा नगर में तक़रीबन 35 वर्षीय नसरीन को पत्थर से कुचलकर मार डाला गया है।

थाना प्रभारी के अनुसार, नसरीन की बेटी और वहां उपस्थित लोगों का कहना है कि मृतका की काफी समय पहले इकबाल नाम के युवक से निकाल हुआ था। शादी के बाद नसरीन ने एक बेटी को जन्म दिया। किन्हीं वजहों से नसरीन ने अपने पति इकबाल को छोड़ दिया। इसके बाद मजदूरी कर अपना और अपनी बेटी का पलायन पोषण करने लगी। इसी दौरान उसकी मध्य प्रदेश के दतिया जिले के एक युवक से मुलाकात हुई। मुलाकात के बाद उनके बीच करीबियां बढ़ गई और वह लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे। वर्तमान में नसरीन झांसी के प्रेमनगर थानान्तर्गत बौद्ध बिहार में किराए के कमरे में आरोपी युवक के साथ रह रही थी। आधार कार्ड के मुताबिक, नसरीन जनपद जालौन की निवासी है।

मृतका की बेटी के मुताबिक, रात्रि में दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपी युवक ने नसरीन पर पत्थर से हमला कर दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है।

नवजात बच्ची की अस्पताल से चोरी, ऐसे दिया प्लान को अंजाम

यूपी में 13 वर्षीय बच्ची से हैवानियत, दुष्कर्म किया, आँखें फोड़ी और मार डाला

11000000 की रिश्वत लेते पकड़े गए कीसारा के तहसीलदार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -