क्राइम ब्रांच में ट्रांसफर हुआ ऋतिक रोशन का केस, कंगना बोलीं- 'कब तक रोएगा छोटे से अफेयर के लिए'
क्राइम ब्रांच में ट्रांसफर हुआ ऋतिक रोशन का केस, कंगना बोलीं- 'कब तक रोएगा छोटे से अफेयर के लिए'
Share:

फिल्म अभिनेता ऋतिक रोशन इन दिनों चर्चाओं में आ गए हैं, जी दरअसल उनके एक मामले को साइबर सेल से क्राइम ब्रांच इंटेलिजेंस यूनिट को ट्रांसफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है क्राइम ब्रांच के प्रभारी और मुंबई पुलिस संयुक्त आयुक्त ने इसका आदेश जारी कर दिया है। इस आदेश में कहा गया है कि ऋतिक रोशन की FIR पर जांच को साइबर सेल से क्राइम ब्रांच के क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट (CIU) में ट्रांसफर किया गया है। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि ऋतिक रोशन को साल 2013 से साल 2014 के बीच 100 ईमेल मिले थे। बताया जा रहा है कि ये ई-मेल फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत की मेल आईडी से भेजे गए थे।

इसी को लेकर ऋतिक रोशन ने साल 2017 में साइबर सेल में एक शिकायत दर्ज करवाई थी। सभी ईमेल कंगना की आईडी से आए थे। उस दौरान कंगना रनौत ने कहा था कि 'उनकी ई-मेल आईडी हैक हो गई थी और उन्होंने ऋतिक रोशन को कभी कोई ई-मेल नहीं किए।' वैसे इससे पहले, साल 2016 में ऋतिक रोशन ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दायर करवाया था। उस दौरान भारतीय दंड संहिता की तमाम धाराओं के तहत केस दायर हुआ था और इसमें आईटी एक्ट और चीटिंग संबंधी धारा भी शामिल थी। वैसे इस मामले की जांच में कोई प्रोग्रेस न होने पर वरिष्ठ अधिवक्ता महेश जेठमलानी के कार्यालय ने 9 दिसंबर को पुलिस आयुक्त को पत्र लिखा था। इस पत्र में लिखा गया था कि, 'हमारे क्लाइंट ने जांच में सहयोग किया और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस मुहैया कराई है।'

इसके अलावा पत्र में यह भी कहा गया है कि, 'मजिस्ट्रेट कोर्ट ने मेरे क्लाइंट के लैपटॉप और फोन लौटाने के लिए निर्देश दिए थे जिसे असली दोषी तक पहुंचने में जांच के लिए मुहैया कराया गया था, लेकिन क्लाइंट को लैपटॉप और फोन वैसे नहीं मिले जैसे उनसे लिए गए थे।' वैसे पत्र में यह भी कहा गया है कि, 'ऋतिक रोशन ने पुलिस अधिकारियों से मुलाकात की और उन्हें अपने और अपने परिवार को होने वाले आघात के बारे में बताया था। हालांकि, आज तक जांच में कोई प्रगति नहीं हुई है और मामला अब भी लंबित है।' फिलहाल पूरे मामले पर कंगना रनौत ने भी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा है, 'उसकी कहानी फिर से शुरू हो गई। हमारे ब्रेक अप और उसके डिवोर्स के कितने साल हो चुके हैं लेकिन वह आगे बढ़ने से इनकार कर रहा है। किसी भी महिला को डेट करने से मना करता है। बस जैसी ही मैं अपनी पर्सनल लाइफ में कुछ उम्मीद पाने के लिए साहस जुटाती हूं तो वह फिर से वही नाटक शुरू कर देता है। ऋतिक रोशन कब तक रोएगा एक छोटे से अफेयर के लिए।' इस तरह उन्होंने ट्वीट कर ऋतिक रोशन पर निशाना साधा है।

करीना से लेकर अनुष्का तक प्रेग्नेंसी में काम कर रहीं हैं अभिनेत्रियां

प्रकाश झा और बॉबी देओल को कोर्ट का नोटिस, वेब सीरीज 'आश्रम' से जुड़ा है मामला

साल 2020 में असली हीरो बने ये मशहूर सितारे, करोड़ों रुपए कर दिए दान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -