बिहार: बीमार सास को देखने गया हुआ था दामाद का पूरा परिवार, इधर बदमाश घर लूटकर हो गए फरार
बिहार: बीमार सास को देखने गया हुआ था दामाद का पूरा परिवार, इधर बदमाश घर लूटकर हो गए फरार
Share:

मधुबनी: बिहार के मधुबनी जिले के बेनीपट्टी थाना क्षेत्र में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है. चोरों ने रानीपुर गांव में अमोल झा के घर में सेंध लगाकर तीन कमरों का ताला तोड़ दिया और लाखों के संपत्ति पर हाथ साफ कर लिया. अमोल झा अपनी बीमार सास को देखने के लिए परिवार के साथ गए हुए थे, वहीं उनके घर में ताला लगा हुआ था. जहां रात अधिक हो जाने की वजह से वे लोग वहीं, रुक गए. 

वहीं, घर सूना होने का फायदा उठाकर चोरों ने चार दीवारी फांदकर तीन कमरों का ताला तोड़ दिया और घटना को अंजाम दिया. इस दौरान चोरों ने अलमारी, ट्रंक और सेफ तोड़कर सवा लाख रुपए कैश, सोना चांदी व कीमती कपड़ा समेत लगभग 12 लाख रुपए की संपत्ति पर हाथ साफ कर दिया. इसके बाद सुबह जब अमोल झा अपने घर पहुंचे तो कमरे का ताला टूटा हुआ और सामान बिखरा हुआ पड़ा था. 

इसको देख उनके होश फाख्ता हो गए और उन्होंने इसकी सूचना फ़ौरन बनेपट्टी थाना पुलिस को दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. वहीं, अमोल झा ने इल्जाम लगाया कि है कि पुलिस चोरों से मिली हुई है और यही वजह है कि लचर गश्ती की जाती है. साथ ही अब तक हुई चोरी की घटनाओं में से एक का भी खुलासा नही सका है. लिहाजा चोर अब बेखौफ होकर एक के बाद एक चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं.

अब यौन उत्पीड़न की शिकायत इस एप से कर पाएंगी महिलाये

बच्चो के सामने ड्राइवर संग माँ बनाने लगी संबंध, कहा- 'हमारी तरफ मत देखो...'

पति ने भाई बनकर करवाई पत्नी की दूसरी शादी, हनीमून पर गई महिला और फिर....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -