अजब-गजब! मिस कॉल से शुरू हुआ प्यार, घरवाले नहीं माने तो उठा लिया ये बड़ा कदम

पटना: बिहार से हाल ही में एक अनोखी घटना सामने आई जिसमे मिस कॉल से आरम्भ हुआ प्यार का सिलसिला शादी तक पहुंच गया। लड़की के परिजनों ने दोनों की शादी में आपत्ति व्यक्त की। मगर आखिर में दोनों ने भागकर शादी रचा ली। लड़की पटना तो लड़का जहानाबाद का रहने वाला है। वही लड़की के घर से गायब होने के पश्चात् परिवार वालों ने किडनैप का मुकदमा फुलवारी शरीफ थाने में दर्ज करा दिया। 

वही तहकीकात के पश्चात् पुलिस ने लड़की एवं लड़के को जहानाबाद से अरेस्ट कर लिया तथा फुलवारी शरीफ लेकर आई। प्रेमिका ने परिवार वालों को मनाने के लिए पुलिस से गुहार लगाई। पुलिस ने 164 के तहत लड़की का बयान दर्ज कराया तथा प्रेमी के साथ रहने की अपनी इच्छा व्यक्त की। तत्पश्चात, पुलिस ने लड़की को लड़के साथ जहानाबाद भेज दिया।

वही प्रेमिका निधि ने बयान में बताया कि 3 वर्ष पूर्व जहानाबाद के घोसी थाना इलाके के सराय करारा गांव के संतोष कुमार का फ़ोन उसके पास गलती से आया। निधि ने कॉल काट दिया। तत्पश्चात, एक बार फिर संतोष ने मिस कॉल किया। बातचीत आरम्भ हुई तथा 3 वर्ष दोनों एक-दूसरे को देखे बिना बातचीत करते रहे। इसके पश्चात् दोनों की बातचीत वीडियो कॉल में परिवर्तित हो गई। दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे। निधि के घरवालों ने उससे फ़ोन छीन लिया एवं बातचीत बंद हो गई। संतोष और निधि घर से फरार हो गए तथा पटना कोर्ट में जाकर शादी कर ली।

सुरक्षा के लिहाज से बहु के गहने अपने पास रखना क्रूरता नहीं, सुप्रीम कोर्ट का फैसला

Ind Vs SA: टीम इंडिया के हाथ से फिसल रहा मैच, पुजारा ने टपकाया था अहम कैच

अगर आपके पास भी है ऐसा 1 रुपए का सिक्का तो करोड़पति बन सकते हैं आप, बस करना होगा ये काम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -