रेलवे स्टेशन को उड़ाने की धमकी मिली तो भाग खड़े हुए स्टेशन मास्टर, ठप्प हुआ ट्रेनों का परिचालन
रेलवे स्टेशन को उड़ाने की धमकी मिली तो भाग खड़े हुए स्टेशन मास्टर, ठप्प हुआ ट्रेनों का परिचालन
Share:

पटना: बिहार के नक्सल प्रभावित जमुई जिले में चौरा स्टेशन उड़ाने की नक्सलियों की धमकी के बाद कई घंटे तक ट्रेनों का आवागमन ठप रहा. दानापुर रेल मंडल के चौरा रेलवे स्टेशन को उड़ाने की धमकी के बाद स्टेशन मास्टर स्टेशन छोड़कर भाग गए, जिससे रेल परिचालन ठप हो गया. माओवादियों की धमकी के बाद रेलवे से लेकर पुलिस विभाग तक में हड़कंप मच गया. 

पुलिस अधीक्षक (SP) पूरे दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली. कई घंटे बाद ट्रेनों का परिचालन बहाल हो सका. बताया जा रहा है कि शनिवार की सुबह करीब 3.45 बजे सेना की वर्दी एक नौजवान चौरा स्टेशन पहुंचा. हथियार से लैस युवक पटना-हावड़ा रेल रूट पर स्थित चौरा स्टेशन पहुंचा और स्टेशन मास्टर को कहा कि इस स्टेशन को उड़ा दिया जाएगा. स्टेशन मास्टर से इतना कहकर  युवक वहां से चला गया. 

इस धमकी के बाद स्टेशन मास्टर विनय कुमार स्टेशन छोड़ कर भाग निकले, जिससे ट्रेनों का आवागमन ठप हो गया. हिमगिरि एक्सप्रेस ट्रेन का परिचालन ठप हो जाने से जमुई स्टेशन पर ही घंटों खड़ी रही. बताया जा रहा है कि प्रचार पाने के लिये उस व्यक्ति ने ये हरकत की होगी. चौरा स्टेशन, जमुई से 10 किमी दूर है. यह झाझा स्टेशन से पहले पड़ता है. चौरा स्टेशन नक्सल प्रभावित क्षेत्र में है.

एलआईसी क्रेडिट कार्ड सेवाएं और आईडीबीआई बैंक ने एक्लैट किया लॉन्च

इस बैंक के ग्राहकों के लिए अच्छी खबर, मिलने जा रहा है ये बड़ा फायदा

लूटी गई कलाकृतियों की बरामदगी के बाद फिर से खुलेगा इराक में राष्ट्रीय संग्रहालय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -