एलआईसी क्रेडिट कार्ड सेवाएं और आईडीबीआई बैंक ने एक्लैट किया लॉन्च

एलआईसी कार्ड्स सर्विसेज लिमिटेड (एलआईसी-सीएसएल) और आईडीबीआई बैंक ने घोषणा की कि उन्होंने दो नए सह-ब्रांडेड रुपे क्रेडिट कार्ड लॉन्च किए हैं। कार्ड शुरू में एलआईसी पॉलिसीधारकों, एजेंटों के साथ-साथ निगम और उसकी सहायक कंपनियों के कर्मचारियों के लिए उपलब्ध होंगे। कार्ड के लॉन्च की घोषणा करते हुए, आईडीबीआई बैंक के एमडी और सीईओ राकेश शर्मा ने कहा, “हमें एलआईसी सीएसएल और रुपे के साथ साझेदारी करके खुशी हो रही है, एक अभिनव क्रेडिट उत्पाद के लिए जो हमारे ग्राहकों को स्वास्थ्य पर ध्यान देने के साथ कई प्रकार के लाभ प्रदान करता है। 

मनोरंजन, यात्रा, और विभिन्न लाभकारी इनाम अंक। हमारा लक्ष्य अपने ग्राहकों के लिए समग्र लाभ की दिशा में क्रेडिट कार्ड व्यय के अनुभव को ऊपर उठाना है।" ल्यूमिन और एक्लैट कार्ड के एलआईसी क्रेडिट कार्डधारकों की एक क्रेडिट सीमा होगी जो उनकी आवश्यकताओं के लिए सुविधाजनक है। ल्यूमिन कार्ड पर खर्च किए गए प्रत्येक 100 रुपये के साथ, कार्डधारकों को 3 'डिलाइट' अंक मिलेंगे, और एक्लैट कार्ड पर उन्हें 4 अंक प्राप्त होंगे। उनके पास चार साल की वैधता और 48 दिनों तक की ब्याज मुक्त क्रेडिट अवधि है। इसके अलावा, जब कोई ग्राहक एलआईसी बीमा पॉलिसी के नवीनीकरण या प्रीमियम का भुगतान करता है, तो उसे दो बार रिवॉर्ड पॉइंट मिलेंगे।

साथ ही, दोनों कार्डधारकों को 3,000 रुपये से अधिक के अपने लेनदेन को शून्य प्रसंस्करण और फौजदारी शुल्क के साथ ईएमआई में बदलने की सुविधा मिलेगी, साथ ही 400 रुपये के लेनदेन पर 1 प्रतिशत ईंधन अधिभार छूट भी मिलेगी। ल्यूमिन कार्ड का एलआईसी कार्डधारक 1,000 'वेलकम बोनस डिलाइट पॉइंट' अर्जित करने का हकदार होगा यदि वे 60 दिनों की समय सीमा के भीतर लगभग 10,000 रुपये खर्च करते हैं, जबकि एक्लैट कार्डधारक इसके लिए 1500 अंक अर्जित करेंगे।

Tokyo Olympics: वंदना कटारिया ने रचा इतिहास, बनीं 'हैट्रिक गोल' करने वाली पहली खिलाड़ी

भारत की महिला हॉकी टीम ने दक्षिण अफ्रीका दी मात

ड्रग परीक्षण में विफल होने के बाद धावक ब्लेसिंग ओकागबारे खेल से हुए बाहर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -