फ़िरोज़ाबाद में मिली युवक की सिर कटी लाश, तन पर कपड़े भी नहीं थे...
फ़िरोज़ाबाद में मिली युवक की सिर कटी लाश, तन पर कपड़े भी नहीं थे...
Share:

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के थाना क्षेत्र शिकोहाबाद के गांव रामनगर में सिर कटा शव मिलने से हड़कंप मच गया. गांव के पास एक चारागाह है. हर दिन की तरह ग्रामीण अपने खेतों की तरफ घूमने गये हुए थे कि उन्हे खेत में आलू की फसल कुचली हुई नज़र आई. फसल को देखते-देखते वह उस जगह पर पहुंच गये, जहां सिर कटी लाश नग्नावस्था में पड़ी हुई थी. शव को देखते ही उनके रौंगटे खड़े हो गये. देखते ही देखते क्षेत्र में दहशत फ़ैल गई. घटना स्थल पर गांववालों की भीड़ जमा हो गई.

जानकारी के अनुसार, युवक की उम्र लगभग 25 से 30 साल बताई जा रही है. ये पूरी घटना मैनपुरी रोड़ पर स्थित रामनगर गांव के पास चारागाह की है. लोग अटकलें लगा रही हैं कि ये शव आखिर आया कहां से और युवक की हत्या करने का उद्देश्य क्या रहा होगा? फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है. पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राजेश कुमार मौके पहुंच गए है.

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राजेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया है कि मैनपुरी रोड पर माढ़ाई गांव के पास चारागाह है, उसकी नाली में एक सर कटी लाश बरामद हुई है. जिसकी हत्या कर उसे यहां फेंका गया है. उसके सर की तलाश की जा रही है जिससे उसकी शिनाख्त हो सके.

3 लाख की रिश्वत लेते अलवर DSP गिरफ्तार, SHO से भी होगी पूछताछ

चोरी की साइकिल रखने को लेकर हुआ विवाद, दो दोस्तों ने मिलकर की 14 वर्षीय नाबालिग की हत्या

पहले अपने ही दामाद के साथ बैठाकर सास ने पी शराब, फिर उतार दिया मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -