बिहार में पूर्व राजद नेता की घर में घुसकर हत्या, तेजस्वी यादव पर लगे क़त्ल के आरोप
बिहार में पूर्व राजद नेता की घर में घुसकर हत्या, तेजस्वी यादव पर लगे क़त्ल के आरोप
Share:

पटना: बिहार में विधानसभा चुनाव से पहले पूर्णिया में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के पूर्व राज्य सचिव को उनके ही घर में घुसकर गोली मारने की घटना सामने आई है, जिसमें उनकी मौत हो गई है। केहाट थाना क्षेत्र के मुर्गी फार्म रोड स्थित RJD के पूर्व एससी-एसटी प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव रहे 40 वर्षीय शक्ति मल्लिक को घर में घुसकर अपराधियों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

अपराधियों ने शक्ति के सिर में तीन गोली मारी। शक्ति मल्लिक के परिवार वालों ने राजद के बड़े नेताओं पर क़त्ल करवाने का आरोप लगाया है। घटना के सन्दर्भ में मृतक शक्ति मल्लिक की मां मालती दवी ने कहा है कि सुबह साढ़े 6 बजे गमछा से चेहरा ढके तीन नकाबपोश बदमाशों ने घर में घुसकर बेटे के सिर और छाती में तीन गोलियां दाग़ी।  इसके बाद उसे आनन फानन में सदर अस्पताल ले जाय गया जहां उसकी मौत हो गयी।

मृतक के पिता और पत्नी ने राजद के वरिष्ठ नेता तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव, कालू पासवान अनिल साह और सुनीता देवी पर क़त्ल करवाने का इल्जाम लगाया है। उन्होंने कहा कि शक्ति मल्लिक पहले RJD में प्रदेश सचिव थे। पार्टी ने टिकट देने के नाम पर उनसे 50 लाख रुपये मांगे थे। इसके बाद उसे पार्टी से बाहर कर दिया गया था।  वह इस बार रानीगंज से विधानसभा चुनाव में उम्मीदवारी भरना चाहते थे। इसी कारण राजद नेताओं ने उसकी हत्या करवा दी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।  

कोटा में CID ने जब्त की 60 लाख की स्मैक, तस्कर गिरफ्तार

दिल्ली फिर शर्मसार, 32 वर्षीय महिला के साथ 4 डिलीवरी बॉय ने किया सामूहिक बलात्कार

बड़े भाई ने गंडासे से काट डाला छोटे का गला, खेत में सिर और तालाब में गाड़ दिया धड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -