आपसी विवाद में पिता-पुत्र का क़त्ल, 6 आरोपी गिरफ्तार

Dec 31 2020 04:22 PM
आपसी विवाद में पिता-पुत्र का क़त्ल, 6 आरोपी गिरफ्तार

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र में बुधवार की देर रात हुए दो गुटों में संघर्ष में पिता और पुत्र की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई. इस घटना में एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए इस मामले में छह लोगों को अरेस्ट कर लिया है.

पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि फुलवरिया गांव के रहने वाले रामइकबाल तिवारी अपने पुत्र मुकेश तिवारी अपने घर के बाहर खड़े हुए थे. उनका आरोप है कि इसी बीच गांव के ही कुछ लोग शराब पीकर वहां पहुंचे ओर गाली गलौच करने लगे. इस दौरान विरोध करने पर उन लोगों ने रामइकबाल और मुकेश पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हेा गई. बीच-बचाव करने आए परिवार का एक अन्य सदस्य भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जिसे उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भेजा गया है.

कुचायकोट के थाना प्रभारी पप्पू कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि पड़ोस के ही कुछ लोगों से तिवारी के परिवार का विवाद चल रहा था. उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस ने छह लोगों को अरेस्ट कर लिया है तथा पूरे मामले की छानबीन की जा रही हैं. इस घटना के बाद गांव में तनाव व्याप्त हो गया है.  

शराब की लत में पिता ने अपने नवजात शिशु की ली जान

पुलिस थाने पहुंचा अजीबोगरीब मामला, एक ही आदमी को अपना पति बताने लगी दो बहनें

पत्नी पर गंदी नज़र रखता था जीजा, साले ने पहले शराब पिलाई फिर घोंट दिया गला