Share:
19 वर्षीय लड़की का किडनैप, अरशद-आसिम समेत 5 दरिंदों ने 20 दिनों तक किया रेप, सायरा-ज़ेबा ने भी दिया आरोपियों का साथ
19 वर्षीय लड़की का किडनैप, अरशद-आसिम समेत 5 दरिंदों ने 20 दिनों तक किया रेप, सायरा-ज़ेबा ने भी दिया आरोपियों का साथ

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में 5 लोगों ने एक 19 वर्षीय युवती का बेरहमी से अपहरण कर लिया और 20 दिनों तक उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। संभल पुलिस ने सोमवार (30 अक्टूबर) को घटनाक्रम की पुष्टि की और कहा कि महिला के साथ 5 पुरुषों ने बलात्कार किया था, जिसमें दो महिलाओं ने भी आरोपियों की मदद की थी।

रिपोर्ट के अनुसार, मामले में आरोपी सभी सात लोग (2 महिला, 5 पुरुष) फिलहाल फरार हैं और किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है, संभल कोतवाली पुलिस स्टेशन में विभिन्न प्रावधानों के तहत सभी सातों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। पीड़िता के अनुसार, 27 सितंबर को मोहम्मद अरशद और आसिम ने उसका अपहरण कर लिया था। दोनों ने उसे नशीला पदार्थ पिलाया और अपने दोस्त आशिक खान के घर मुरादाबाद ले गए, जहां तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में, सोनी हुसैन और फैज़ आलम समूह में शामिल हो गए और उसके साथ बार-बार मारपीट की। पीड़िता के अपहरण और मारपीट में आरोपी पुरुषों की सहायता करने वाली दो आरोपी महिलाओं की पहचान सायरा बेगम और ज़ेबा खान के रूप में की गई है। पीड़िता को बंधक बना लिया गया और करीब 20 दिनों तक कई लोगों ने उसके साथ बलात्कार किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़िता 12 अक्टूबर को घर से भागने में कामयाब रही और घर लौट आई।

सर्कल अधिकारी (सीओ) जितेंद्र कुमार सरगम ने कहा कि, 'एक युवती ने सात लोगों के खिलाफ अपहरण और सामूहिक बलात्कार का आरोप लगाया और प्रारंभिक जांच के बाद, हमने सभी आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत FIR दर्ज की है। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया और हमने सीआरपीसी की धारा 161 के तहत उसका बयान दर्ज किया है। आरोपी व्यक्तियों को गिरफ्तार करने के लिए कई टीमें तैनात की गई हैं।' 

भाई की हत्या करने के बाद देवर ने भाभी के साथ की ऐसी हरकत, चौंकाने वाला है मामला

भांजे संग फरार हुई 3 बच्चों की माँ, परेशान मामा ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

मोबाइल लूटने के दौरान हुई थी कॉलेज छात्रा की मौत, यूपी पुलिस ने किया आरोपी जितेंद्र का एनकाउंटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -