पहले किया किडनेप...फिर पुलिस कांस्टेबल पर कर दिया जानलेवा हमला
पहले किया किडनेप...फिर पुलिस कांस्टेबल पर कर दिया जानलेवा हमला
Share:

 चंडीगढ़: हरियाणा के भिवानी में दोस्त के बेटे की बरात में शहर की जाट धर्मशाला में आए राजस्थान पुलिस के हेड कांस्टेबल को अगवा कर उसकी सुनसान स्थान पर ले जाकर बिंडों से बेरहमी से पिटाई तक कर डाली। साहसी हेड कांस्टेबल ने अटैक करने वालों से मुकाबला कर अपने को बमुश्किल छुड़ा लिया। पुलिस ने घायल हेड कांस्टेबल को नागरिक हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया।

उसके सिर में 6 टांके आए हुए है। वारदात की जानकारी मिलते ही जयपुर से उनके परिजन भी भिवानी पहुंच गए। वहीं, शहर थाना पुलिस ने पीड़ित के बयान दर्ज कर इस संबंध में कार्रवाई भी शुरू कर दी है। इतना ही नहीं भिवानी पहुंचे जयपुर निवासी संदीप चौधरी ने कहा है कि उनके पिता रमेश कुमार (55) राजस्थान पुलिस में बतौर हेड कांस्टेबल भी काम कर रहे है। उनकी पोस्टिंग जयपुर है। रविवार को उनके पिता गांव केहरपुरा से अपने दोस्त के बेटे की बरात में शामिल होने के लिए भिवानी की जाट धर्मशाला में यहां आए थे। रविवार देर रात तकरीबन साढ़े 12 से एक बजे के मध्य जब उनके पिता खाना खाने के उपरांत अपनी गाड़ी को देखने के लिए धर्मशाला से बाहर आए तो एक युवक ने उनसे बोला है कि कोई दूल्हे की गाड़ी के गुलाब का फूल तोड़ रहा है। इस पर वे उस युवक के साथ वहां पहुंचे तो दूल्हे की गाड़ी के समीप एक सफेद रंग की गाड़ी खड़ी थी, जिसके अंदर पहले से ही एक युवक बैठा हुआ था।

इसी बीच बाहर खड़े युवक ने उसे धक्का देकर जबरन गाड़ी के अंदर धकेल दिया और फिर गाड़ी चलाकर दोनों उसे भीम स्टेडियम मार्ग पर चल दिए। जिसके उपरांत, कार से नीचे उतारकर हेड कांस्टेबल की पिटाई तक कर डाली। आरोपियों के चंगुल से अपने को छुड़वाकर हेड कांस्टेबल ने सदर पुलिस थाना में देर रात एक बजे पहुंचा, जहां से पुलिस ने उन्हें इलाज के लिए जिला नागरिक हॉस्पिटल में एडमिट करवा दिया गया है। सोमवार सुबह परिजन और पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो वारदात स्थल पर खून से सनी हेड कांस्टेबल की टोपी और खून से सने टूटे हुए बिंडे भी बरामद हुए। शहर थाना पुलिस ने आसपास के क्षेत्र में CCTV कैमरों की भी तलाश की, जिससे की दोनों अटैक करने वालों तक पहुंचा जा सके।

हेड कांस्टेबल का मोबाइल फोन भी गायब: सोमवार सुबह परिजन और पुलिस वारदात स्थल पर हेड कांस्टेबल का मोबाइल फोन भी तलाश करने में लगी हुई है, जो नहीं मिला। वहीं, खून से सनी टोपी मिल गई। आसपास काफी खून बिखरा हुआ था, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि हमलावरों से हेडकांस्टेबल ने बहुत देर तक संघर्ष हुआ है। राजस्थान पुलिस के हेड कांस्टेबल के साथ हुई वारदात की जानकारी थाने में दी गई थी। पुलिस इस संबंध में CCTV कैमरों की तलाशी कर रहे है।वहीं, जख्मी के बयान दर्ज कर इस संबंध में पुलिस कार्रवाई  करने वाली है। वारदात स्थल से टूटे हुए बिंडे और खून से सनी टोपी बरामद हुई है।

बैट मारकर बस कंडक्टर का हाथ तोड़ा, हैदराबाद में मजीद और कासिम गिरफ्तार

स्कूल कर्मचारी ने किया 4 साल की बच्ची का बलात्कार, मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

तार-तार हुआ पवित्र रिश्ता! P@RN देखने के बाद भाई ने किया अपनी ही नाबालिग बहन का बलात्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -