पुलिस थाने पहुंचा अजीबोगरीब मामला, एक ही आदमी को अपना पति बताने लगी दो बहनें
पुलिस थाने पहुंचा अजीबोगरीब मामला, एक ही आदमी को अपना पति बताने लगी दो बहनें
Share:

देहरादून: उत्‍तराखंड में रूड़की की सिविल लाइन कोतवाली में एक अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है, जिसकी गुत्थी सुलझाने में पुलिस के भी हाथ पाँव फूल गये. ये मामला पत्नी-पत्नी और प्रेमिका का है, जहां एक पति अपनी ही चचेरी साली को भगाकर कई महीनों से अलग रह रहा था. फिलहाल, पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.  

दरअसल, रूड़की के पूर्वी अम्बर तालाब के समीप रहने वाले प्रदीप का विवाह 6 साल पहले मेरठ के मवाना में हुआ था. प्रदीप के वैवाहिक जीवन में उसकी चार पुत्रियां हुईं. चार महीने पहले प्रदीप अपनी चचेरी साली को लेकर अचानक फरार हो गया.  इस पर ससुराल पक्ष की तरफ से प्रदीप के खिलाफ मवाना थाने में केस भी दर्ज कराया गया. तभी से प्रदीप की पत्नी और मवाना पुलिस उसकी खोजबीन में जुटी थी.  चार महीने बाद 27 द‍िसंबर को प्रदीप की पत्नी ने उसे रूड़की बस स्टैंड पर पकड़ लिया, जिसके बाद खूब हंगामा हुआ. मामले को लेकर तीनों सिविल लाइन कोतवाली पहुंचे जिसके बाद रूड़की पुलिस ने मवाना थाने की पुलिस से सम्पर्क साधा. 

प्रदीप की पत्नी का आरोप है कि उसका पति चचेरी साली को बहला फुसलाकर उसके साथ भाग गया था, जिस पर चचेरी साली की ननद ने भी मवाना थाने में प्रदीप के खिलाफ केस दर्ज कराया था. प्रदीप की पत्नी का अपने बच्चों के साथ मायके में रह रही थी. 

फिक्स्ड इनकम निवेशकों के लिए खुशखबरी, PPF, NSC और PO योजनाओं की ब्याज दरों में नहीं होगी कोई कटौती

देश में और बढ़ेगा एथेनॉल का उत्पादन, मोदी सरकार ने 4500 करोड़ की योजना को दी मंजूरी

वर्ष के आखिरी दिन मध्यम बढ़त पर खुला बाजार, निफ़्टी में हुई 1 अंक की वृद्धि

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -