पत्नी पर गंदी नज़र रखता था जीजा, साले ने पहले शराब पिलाई फिर घोंट दिया गला
पत्नी पर गंदी नज़र रखता था जीजा, साले ने पहले शराब पिलाई फिर घोंट दिया गला
Share:

अलवर: राजस्थान के अलवर जिले से हैरतअंगेज़ मामला प्रकाश में आया है जहां पत्नी पर गलत नजर रखने पर साले ने जीजा को मौत के घाट उतार दिया. उसका आरोप है कि उसके जीजा उसकी बहन और भांजों के साथ भी मारपीट करता था. पुलिस ने हत्या के मामले में आरोपी साले को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस का कहना है आरोपी ने पहले तो अपने जीजा को शराब पिलाई फिर रस्सी से गला घोंटकर मार डाला.

ये मामला अलवर जिले के सदर के पास विज्ञान नगर से सामने आया है. पुलिस के अनुसार, मृतक का नाम मुकेश सैनी है. पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया है कि मुकेश सैनी का क़त्ल उसके साले ओम प्रकाश सैनी ने किया है. उसने शराब पिलाकर रस्सी से गला घोंट दिया. पुलिस ने आरोपी ओम प्रकाश को अरेस्ट कर लिया है. आरोपी ओम प्रकाश ने पुलिस को बताया कि उसने अपने जीजा का क़त्ल इसलिए क्योंकि उसका जीजा उसकी पत्नी पर गन्दी निगाह रखता था. वह शराब पीकर उसको फोन कर गंदी गंदी गालियां देता था. इसके अलावा उसकी बहन और भांजों से भी मारपीट करता था.

आरोपी का कहना है कि काफी समझाने के बाद भी मृतक मुकेश उसकी पत्नी और बहन को तंग कर रहा था. इसी से नाराज़ होकर साले ने अपने जीजा का क़त्ल कर दिया. पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने बताया कि पड़ाव की चक्की के रामू लाल सैनी ने एक रिपोर्ट दर्ज कराई कि उनका बेटा मुकेश सैनी 27 दिसंबर को लगभग 6 बजे राकेश, रोहित और सुबोध से अपनी मजदूरी के रुपये लाने की कह कर गया था जो देर शाम तक वापस नहीं लौटा. जब आसपास तलाश किया तो बेटे की लाश विज्ञान नगर में मिली. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी के साले ओम प्रकाश सैनी को अरेस्ट कर लिया है

गैंगरेप पीड़िता को पंचायत ने सुनाया गांव छोड़ने का फरमान, जांच में जुटी पुलिस

नागालैंड: सुरक्षा बलों ने पकड़ा आतंकवादी संगठन का एक संदिग्ध कैडर

इंजीनियरिंग कॉलेज के निर्देशक ने की आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -