BJP सांसद ने मोदी सरकार से किया विद्रोह, कहा- महंगाई की वजह से बिहार चुनाव हारी भाजपा
BJP सांसद ने मोदी सरकार से किया विद्रोह, कहा- महंगाई की वजह से बिहार चुनाव हारी भाजपा
Share:

मउ : संसद के शीतकालीन सत्र के एक दिन पहले भाजपा के एक और सांसद ने मोदी सरकार के लिये मुश्किलें पैदा कर दी है। सांसद ने हाल ही में बिहार विधानसभा चुनाव में बीजेपी की हर का कारण बढ़ती महंगाई बताया है। मउ के घोसी क्षेत्र से बीजेपी के सांसद हरिनारायण राजभर ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा महंगाई के कारण बिहार विधानसभा चुनाव में बीजेपी को हार का मुंह देखना पड़ा। बिहार चुनाव के समय महंगाई एक बड़ा मुद्दा था।

बीजेपी के प्रति अपना अगाध समर्थन दिखाते हुए भाजपा सांसद ने कहा कि पिछले साल हुए लोकसभा चुनाव में जनता ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को नहीं बल्कि बीजेपी को वोट दिया था। इंटन ही नही उन्होंने प्रधानमंत्री पर पार्टी सांसदों को विश्वास में लिये बगैर काम करने का आरोप भी लगाया। महंगाई तथा कई अन्य ज्वलंत मुद्दों पर राजभर ने कहा, पीएम मोदी कोई भी काम हमसे पूछकर नहीं करते इसलिए इसका जवाब वह ही दे सकते है।

पीएम मोदी की एक के बाद एक विदेश यात्रा के बारे में सवाल करने पर उन्होंने तंज कस्ते हुए कहा की पीएम मोदी विदेश में चमक रहे उस कोहेनूर हीरे को वापस लेने गये हैं जो भारत से लूटकर ले जाया गया था। बता दे की सलेमपुर से बीजेपी सांसद रवीन्द्र कुशवाहा ने कल कुछ केन्द्रीय मंत्रियों पर अन्य पिछड़ा वर्ग के सांसदों की उपेक्षा करने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि वह इन मंत्रियों के आचरण और उपेक्षा का मुद्दा पार्टी संसदीय दल की बैठक में उठाएंगे।

सांसद ने कहा था, मोदी सरकार के कई मंत्री सामंती मानसिकता के रोगी है और वे पार्टी के अन्य पिछडा वर्ग सांसदों की लगातार उपेक्षा कर रहे हैं। OBC सांसद मंत्रियों को जन समस्याओं पर खत लिखते हैं लेकिन कार्रवाई करने के बजाय जवाबी पत्र भेजकर औपचारिकता निभा दी जाती है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -