बिहार चुनाव: हिलसा विधानसभा के 3 मतदान केंद्र पर पुनः मतदान
बिहार चुनाव: हिलसा विधानसभा के 3 मतदान केंद्र पर पुनः मतदान
Share:

नालंदा: आज बिहार विधानसभा चुनाव के लिए आखिरी चरण का मतदान हो रहा है। ऐसे में हिलसा विधानसभा के तीन मतदान केंद्र पर आज फिर से वोट डाले जा रहे हैं। जी दरअसल करायपरशुराय थाना इलाके में तीन बूथों पर पुनः मतदान किये जा रहे है।

बताया जा रहा है इस बार कड़ी सुरक्षा के बीच तीनों बूथों पर दोबारा से वोट डाले जा रहे हैं। वैसे हम आपको बता दें कि करायपरशुराय के हथला चौरासी पुल के पास 3 नवंबर को ईवीएम व कर्मियों के साथ लौट रहा पिकअप वाहन पानी भरे गड्ढे में पलट गया था। उसके बाद आज एक बार फिर से मतदान किया जा रहा है।

इस बारे में बात करते हुए जिला निर्वाची पदाधिकारी सह डीएम योगेंद्र सिंह ने बताया कि, 'निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार शुक्रवार को तीनों मतदान केन्द्रों के ईवीएम मशीनों की जांच सामान्य प्रेक्षक, हिलसा विधानसभा के निर्वाची पदाधिकारी एवं अभ्यर्थियों की उपस्थिति में की गई, जिसमें पाया गया कि तीनों मतदान केन्द्रों से संबंधित ईवीएम से मतगणना परिणाम प्राप्त करना संभव नहीं है।' उन्होंने बताया कि इसके बाद भारत निर्वाचन आयोग को अवगत कराया गया। बीते शुक्रवार को निर्वाचन आयोग द्वारा सात नवंबर को दोबारा से मतदान करवाने का पत्र जारी कर दिया था और उसके बाद ही आज इन तीनों बूथों पर सुबह सात बजे से वोटिंग शुरू हो चुकी है।

बिहार चुनाव: आखिरी चरण के मतदान के बीच तेजस्वी यादव ने की यह अपील

बिहार चुनाव: तीसरे चरण के मतदान से पहले चिराग और PM मोदी ने कही यह बात

बिहार चुनाव: आज अंतिम चरण की वोटिंग जारी, मतदान केंद्र हुए सैनिटाइज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -