दारोगा की हत्या पर बिहार के शिक्षामंत्री का शर्मनाक बयान, बोले- 'ये कोई नई बात नहीं है...'
दारोगा की हत्या पर बिहार के शिक्षामंत्री का शर्मनाक बयान, बोले- 'ये कोई नई बात नहीं है...'
Share:

जमुई: बिहार के जमुई में बालू माफिया ने दरोगा को कुचलकर क़त्ल कर दिया। अवैध बालू का उठाव कर रहे बालू माफिया के खिलाफ कार्रवाई करने गए दारोगा को माफिया ने कुचल दिया जिसके पश्चात् दरोगा की मौत हो गई। इस घटना में एक होमगार्ड जवान yR भी बुरी तरह चोटिल हो गया है। घटना के पश्चात् विपक्ष हमलावर है तथा बिहार में जंगलराज की वापसी बता रहा है। इधर राजद नेता एवं नीतीश सरकार में शिक्षा मंत्री प्रोफेसर चन्द्रशेखर ने इसे सामान्य घटना बताया है।

रामचरितमानस पर बयान देकर ख़बरों में रहने वाले चन्द्रशेखर ने कहा कि इस प्रकार की घटनाएं तो होते रहती हैं। यह कोई नई बात नहीं है। दरोगा के कत्ल के बावत जब शिक्षा मंत्री से पत्रकारों ने सवाल किया तो उन्होंने कहा- ‘ये नई घटना है? पहली बार हुई है? इससे पहले कभी नहीं हुई है? उत्तर प्रदेश में नहीं होता है? मध्य प्रदेश में नहीं होता है? इस तरह की घटनाएं तो होती रही है। वही घटना के पश्चात् जमुई सांसद चिराग पासवान ट्वीट किया- मुख्यमंत्री जी, राज्य में बालू तस्करों का तांडव सिर चढ़ कर बोल रहा है। ऐसे में सवाल आपके नेतृत्व पर भी उठते हैं की क्या ये सब आपके संरक्षण में हो रहा है? और नहीं तो अब तक कोई ठोस कदम क्यों नहीं उठाए गए। अवैध बालू खनन से कहीं नदी में डूबने से मौत हो रही है तो कहीं बेकाबू वाहन सुरक्षाबलों को कुचल रहे हैं। जरूरी है कोई ठोस कदम उठाकर बिहारियों की जान बचाई जाए।

जमुई में मंगलवार को गरही थाने में तैनात अपर थानाध्यक्ष प्रभात रंजन को बालू माफिया ने ट्रैक्टर से कुचल दिया। अपराधियों ने दरोगा के साथ एक होमगार्ड जवान को भी कुचल दिया है। जवान को चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। 2018 बैच के SI प्रभात रंजन बिहार के वैशाली जिले के रहने वाले हैं। घटना के बारे में जमुई एसपी शौर्य सुमन ने कहा कि बालू लदे ट्रैक्टर से थानाध्यक्ष को कुचलने की बात सामने आई है। पुलिस द्वारा मामले की तहकीकात की जा रही है।

पेट दर्द होने पर अस्पताल पहुंची 10वीं की छात्रा, टॉयलेट में दिया बच्ची को जन्म, परिजन और डॉक्टर के उड़े होश

अवैध निर्माण पर सख्त हुई योगी सरकार, रडार पर कॉलोनियां

आपत्तिजनक हालत में थे प्रेमी-प्रेमिका, अचानक आ गए गांववाले, नग्न ही दौड़ाया और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -