बिहार चुनाव: सुशील कुमार मोदी को वोट देने के लिए मिला VIP ट्रीटमेंट, नाराज जनता ने कही यह बात
बिहार चुनाव: सुशील कुमार मोदी को वोट देने के लिए मिला VIP ट्रीटमेंट, नाराज जनता ने कही यह बात
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव में दूसरे चरण के लिए आज मतदान हो रहे हैं। आज यानी मंगलवार को सुबह से ही मतदान शुरू हैं। ऐसे में पटना में सुबह-सुबह राज्य के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी मतदान करने पहुंचे और उन्होंने तुरंत वोट भी दिया। वहीं इस दौरान वहां मौजूद अन्य लोग उन्हें मिले वीआईपी ट्रीटमेंट से नाराज नजर आए। हुआ यूँ कि पटना के सेंट जोसेफ हाई स्कूल में सुशील कुमार मोदी ने अपना वोट डाला और यहां सात बजे से वोटिंग शुरू हुई।

इस दौरान लोग सुबह करीब 6।30 बजे से ही लाइन में लगे थे, लेकिन जब सुशील मोदी आए तो वो सीधा वोट डालने चले गए। यह देखकर लाइन में खड़े एक डॉक्टर ने कहा कि, 'हम लोग काफी वक्त से लाइन में लगे हैं, लेकिन अब क्या कीजिएगा।।।यही वीआईपी सिन्ड्रोम है। यहां पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो रहा है।' इसी के साथ लाइन में खड़े कुछ अन्य वोटरों ने कहा कि, 'हम लोग साढ़े 6 बजे से खड़े हैं, लेकिन सुशील मोदी जी तो वीआईपी हैं। अब नेता आए हैं, सिर्फ पब्लिक के लिए सोशल डिस्टेंसिंग है और मास्क-सैनिटाइजर हैं।' वहीं मतदान करने के बाद सुशील मोदी ने भी खुद मीडिया से बात की।

उन्होंने कहा, 'आज चुनाव का दिन है, ऐसे में आज कोई राजनीति की बात नहीं होगी। मैं सभी मतदाताओं से यही अपील करूंगा कि कोरोना से डरे नहीं, प्रथम चरण में भारी मतदान हुआ है ऐसे में दूसरे चरण में भी ऐसा ही होना चाहिए।' वहीं जब इस दौरान सुशील मोदी से वीआईपी ट्रीटमेंट के बारे में पूछा, तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया और चुपचाप आगे बढ़ चले। वैसे एक तरफ जहाँ पटना में आम लोगों ने सुशील मोदी को मिले वीआईपी ट्रीटमेंट की शिकायत की, तो वहीं राघोपुर में लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान ने भी अपना मतदान किया। वह काफी देर तक लाइन में लगे रहे और उसके बाद उन्होंने वोट दिया।

बिहार चुनाव: बेटे संग मतदान करने पहुंची राबड़ी देवी ने कहा- 'इस बार बिहार में बदलाव की गंगा बहेगी'

बिहार चुनाव: दूसरे चरण के मतदान के बीच तेजस्वी यादव ने लिखी PM को चिट्ठी

बिहार चुनाव: दूसरे चरण में चिराग पासवान ने डाला वोट, कहा- 'बिहार परिवर्तित दिखना चाहिए'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -