उपमुख्यमंत्री पर फंसा पेंच! सुशील मोदी के नाम पर राजनाथ ने नहीं दी मंजूरी
उपमुख्यमंत्री पर फंसा पेंच! सुशील मोदी के नाम पर राजनाथ ने नहीं दी मंजूरी
Share:

पटना: देश के राज्य बिहार में उपमुख्यमंत्री का पेच फंसता दिखाई आ रहा है। शपथ ग्रहण की दिनांक तथा वक़्त निर्धारित हो जाने के पश्चात् भी भाजपा नेताओं की बैठक जारी है। इससे पूर्व खबर आई थी कि सुशील मोदी एक बार फिर से बिहार के उपमुख्यमंत्री बनने वाले हैं। किन्तु राज्यपाल फागू चौहान से भेंट के पश्चात् नीतीश कुमार से जब मीडिया ने उपमुख्यमंत्री को लेकर प्रश्न पूछा तो उनके उत्तर से कई सवाल पैदा हो गए। 

नीतीश कुमार से रिपोटर्स ने पूछा कि क्या कल सुशील मोदी भी शपथ लेंगे। इस पर उन्होंने कहा कि इसकी सुचना थोड़ी देर पश्चात् होगी। जबकि प्रातः से सुशील मोदी के उपमुख्यमंत्री बनने की खबरें आ रही थी। इसी प्रकार केंद्र से आए पर्यवेक्षक राजनाथ सिंह ने भी बिहार में उपमुख्यमंत्री पर साफ़ उत्तर नहीं दिया है। पटना में राजनाथ सिंह ने कहा कि जब उपमुख्यमंत्री पर निर्णय लिया जाएगा तो बता दिया जाएगा। 

वही राजनाथ सिंह जब ये स्टेटमेंट दे रहे थे उस समय सुशील मोदी उनके साइड में ही खड़े थे। रिपोटर्स ने राजनाथ सिंह से कई बार पूछा किन्तु हर बार राजनाथ सिंह ने जोर देकर कहा कि जब उपमुख्यमंत्री तय होगा कि तो बता दिया जाएगा। आपको बता दें कि आज नीतीश कुमार राज्यपाल फागू चौहान से अकेले ही मुलाकात करने गए तथा अकेले ही गवर्मेंट बनाने का दावा पेश किया। जबकि 2005 से सुशील मोदी उनके साथ गवर्नर से मिलने जाते रहे हैं तथा दोनों मिलकर सरकार बनाने का दावा पेश कर रहे हैं।

आतंकियों का गढ़ बना बंगाल, कश्मीर से ज्यादा बुरे हालात: प्रदेश अध्यक्ष

शपथ लेने से पहले नीतीश कुमार ने किया सबको हैरान, बोले- मैं नहीं बनना चाहता था सीएम

इस वर्ष ममता के आवास पर हुई काली पूजा, कुछ लोग ही हुए सम्मिलित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -