मुजफ्फरपुर: दिनदहाड़े ICICI बैंक में 8 लाख की लूट, एसएसपी बोले- कोई बड़ी बात नहीं

मुजफ्फरपुर: बिहार में अपराधियों के हौसले किस कदर बुलंद हैं इसके उदहारण आए दिन हो रही चोरी और लूट की घटनाओं के जरिए सामने आते रहते हैं। न तो बदमाशों को कानून का खौफ है न ही खाकी का। मुजफ्फरपुर में नौ दिनों के भीतर एक ही थाना क्षेत्र में दूसरी बार बैंक लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया। 

आपको बता दें कि बदमाशों ने सदर थाना इलाके के आईसीआईसीआई (ICICI) बैंक के गोबरसही ब्रांच में बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है। बदमाश बैंक से 8 लाख 5 हजार 15 रुपए लूटकर फरार हो गए। दिनदहाड़े बदमाश ICICI बैंक में घुसे और बड़ी ही आसानी से 8 लाख की लूट मचा दी। बंदूक की नोक पर इस पूरी वारदात को अंजाम दिया गया। साथ ही बदमाशों ने सिक्योरिटी गार्ड की बंदूक भी छीन ली।

इतना ही नहीं लूटेरों ने बैंक कर्मचारियों के साथ मारपीट भी की। घटना के बाद बैंक अधिकारी ने पुलिस को फ़ोन कर पूरी घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही तुरंत पुलिस बैंक पहुंची। सीसीटीवी फुटेज के हिसाब से पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस घटना के बाद मौके पर पहुंचे एसएसपी मनोज कुमार ने बड़ा ही बेतुका बयान दिया है। उन्होनें कहा कि दो लाख रुपयों तक की लूट हुई है, जो कोई बड़ी बात नहीं है। जबकि लूट 8 लाख की हुई थी।

खेत में पड़ा मिला रिटायर्ड फौजी की पत्नी का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

खुद को बताया इसरो का वैज्ञानिक और लड़की से रचा ली शादी, ऐसे खुली पोल....

शादी का झांसा देकर ममेरा भाई करता रहा रेप, ऐसे घरवालों के सामने आई सच्चाई

Most Popular

- Sponsored Advert -