बिहार में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, पिछले 24 घंटों में मिले 794 नए मरीज
बिहार में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, पिछले 24 घंटों में मिले 794 नए मरीज
Share:

पटना : बिहार में कोरोना संक्रमण की रफ़्तार अब धीमी हो गई है. किन्तु इसके बाद भी प्रति दिन हजारों की तादाद में संक्रमित मरीज मिल रहे हैं. स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जारी किए गए ताजा अपडेट के अनुसार बिहार में पिछले 24 घंटों में 794 लोग कोरोना पॉजिटव मिले हैं. इसके साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 229474 हो गया है. बिहार में फिलहाल 6,461 कोरोना के सक्रीय मामले हैं.

बिहार की राजधानी पटना में कोरोना का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है. राजधानी पटना में एक बार फिर से सबसे अधिक 245 नए मामले दर्ज किए गए हैं. गुरुवार को जारी किए गए ताजा अपडेट के अनुसार, बिहार के विभिन्न जिलों से 794 नए केस सामने आये हैं. इसके साथ ही राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या 229474 हो गई है.

बीते दिन बुधवार को जारी नियमित अपडेट के अनुसार, पिछले 24 घंटे के भीतर 7 लोगों की मौत कोरोना संक्रमण के चलते हुई है. इसके साथ ही राज्य में कोरोना से मरने वालों की संख्या 1201 हो गई है. बिहार के लोगों के लिए ख़ुशी की बात तो ये है कि पिछले 24 घंटे के अंदर 601 कोरोना मरीज स्वस्थ हुए हैं. इसके साथ ठीक होने वाले मरीजों की संख्या दो लाख के लगभग हो गई. राज्य में अब तक कुल 2,21,811 मरीज रिकवर हो चुके हैं.

आईसीआईसीआई बैंक ने शॉपिंग के लिए शुरू की कार्डलेस ईएमआई सुविधा

शिवसेना नेता ने की मुंबई में कराची स्वीट्स आउटलेट का नाम बदलने की मांग

दुनिया के तीसरे सबसे दौलतमंद शख्स बने एलन मस्क, मार्क जुकरबर्ग को छोड़ा पीछे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -