बिहार चुनाव: चुनावी रैली में बोले नितीश- मुझे सत्ता से हटाना चाहते हैं शराब माफिया

बिहार चुनाव: चुनावी रैली में बोले नितीश- मुझे सत्ता से हटाना चाहते हैं शराब माफिया

पटना: बिहार के वैशाली में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान सीएम नीतीश ने कहा कि शराबबंदी से बौखलाए शराब माफिया उन्हें कुर्सी से हटाने के खिलाफ मुहीम चला रहे हैं. शराबबंदी ने शराब माफियाओं को काफी नुकसान पहुंचाया है, इससे शराब माफिया बौखला गए हैं. 

​वैशाली में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जेडीयू उम्मीदवार सिद्धार्थ पटेल के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने राजद नेता तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा कि न तो उन्हें काम करने का अनुभव है और ना ही काम करने का तरीका पता है. सीएम नीतीश ने कहा कि अगर महागठबंधन की सरकार बनती है, तो फिर से बिहार में 15 वर्ष पूर्व जैसे हालात हो जायेंगे. सीएम नीतीश ने आगे कहा कि बिहार में शराबबंदी होने से बहुत से लोग मुझसे चिढ़े हुए बैठे हैं. यही लोग मेरे खिलाफ मुहीम चला रहे हैं, कि किसी भी तरह नीतीश कुमार को पावर में नहीं आने देना है. ये लोग मुझे कुर्सी से हटाना चाहते हैं. 

सीएम नीतीश ने आगे कहा कि कुछ लोग हमें खूब निशाना बनाते हैं, लेकिन हम उन लोगों को बधाई देते हैं, क्यूंकि हम जानते हैं कि काम कैसे होता है. सरकार कैसे चलाई जाती है.  इस दौरान सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में सुशासन के लिए एक बार फिर NDA की सरकार बनना अत्यंत आवश्यक है. 

MP उपचुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, विधायक राहुल लोधी ने दिया इस्तीफा

बिहार चुनाव: वोटर्स से बोले चिराग- जहाँ लोजपा के प्रत्याशी न हों, वहां भाजपा को वोट दें

इजराइलियों पीएम बेंजामिन के खिलाफ शुरू किया प्रदर्शन, कर रहे इस्तीफे की मांग