बिहार CM को थप्पड़ मारने दौड़ा युवक, पुलिस ने पकड़ा
बिहार CM को थप्पड़ मारने दौड़ा युवक, पुलिस ने पकड़ा
Share:

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल नीतीश कुमार बख्तियारपुर (Bakhtiyarpur) में गंगा नदी के किनारे स्वतंत्रता सेनानी शीलभद्र याजी की मूर्ति पर पुष्पांजलि अर्पित करने के लिए पहुंचे थे। वहीँ यहाँ कुछ ऐसा हुआ कि देखने वालों के होश उड़ गए।जी दरअसल यहाँ एक युवक ने सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए नीतीश कुमार पर हमला कर दिया। उसके बाद मौके पर मौजूद सीएम के सुरक्षाकर्मियों ने युवक को दबोच लिया। अभी इस समय युवक पुलिस की हिरासत में है और उससे पूछताछ की जा रही है।

बताया जा रहा है युवक ने सीएम पर हमला क्यों किया, इसकी वजह स्पष्ट नहीं है।आप सभी को हम यह भी बता दें कि बीते कल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का काफिला बख्तियारपुर के गंगा नदी के किनारे पहुंचा था और यहां मुख्यमंत्री नदी के किनारे पंडित शीलभद्र याजी महान स्वतंत्रता सेनानी के मूर्ति पर पुष्पांजलि अर्पित करने के लिए पहुंचे। इस दौरान जैसे ही मुख्यमंत्री ने श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए हाथ बढ़ाए वैसे ही एक युवक सुरक्षा खेमा को तोड़ते हुए नीतीश कुमार तक पहुंच गया। उसके बाद युवक ने नीतीश कुमार पर हमला करने का प्रयास किया। केवल यही नहीं बल्कि जब वह कामयाब नहीं हुआ तो उसने पीछे से नीतीश कुमार के ऊपर भी हाथ चलाने का प्रयास किया, हालांकि, तभी मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे दबोच लिया।

इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि युवक किसी बात को लेकर मुख्यमंत्री से नाराज है। वहीँ दूसरी तरफ पुलिस अभी मामले की छानबीन कर रही है। इस घटना को बीते रविवार शाम की बताया जा रहा है। जहां नीतीश कुमार अपने पुराने मित्रों से बातचीत करने पहुंचे थे। इस पूरे मामले में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पुलिस से अपील की है कि वो हिरासत में लिए गए युवक के खिलाफ कोई कार्रवाई ना करें। जी हाँ, सीएम ने कहा कि उन पर हमला करने वाले युवक के खिलाफ कोई एक्शन न लिया जाए।

गोल्ड मेडल जीतने वाला एथलीट बना ZOMATO डिलीवरी बॉय!, वजह सुनकर नहीं होगा यकीन

VIDEO: अस्पताल में बहस कर रहा था मरीज, डॉक्टर ने जमकर की कुटाई

76 साल के युवक ने पैदा किए 15 बच्चे, सरकार ने 11 अधिकारियों पर लिया एक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -