VIDEO: अस्पताल में बहस कर रहा था मरीज, डॉक्टर ने जमकर की कुटाई
VIDEO: अस्पताल में बहस कर रहा था मरीज, डॉक्टर ने जमकर की कुटाई
Share:

आजकल कई तरह के वीडियो वायरल हो रहे हैं। अब इस समय भी एक वीडियो सुर्ख़ियों में है। जी दरअसल यह वीडियो ओडिशा के कालाहांडी जिले (Odisha’s Kalahandi) के धर्मगढ़ उपमंडल अस्पताल का है जहाँ एक अजीबोगरीब घटना (Bizarre Incident) हुई। अब उसी दौरान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं एक डॉक्टर ने एक युवा मरीज की पिटाई कर दी। जी हाँ, वहीं इस मामले में पुलिस ने जानकारी दी और अब इस समय इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वहीं दूसरी तरफ इस मामले में स्थानीय लोगों का कहना है, धर्मगढ़ मोहल्ले का एक मरीज बीते रविवार रात करीब साढ़े दस बजे पेट में तेज दर्द की शिकायत लेकर अस्पताल गया था। यहाँ डॉक्टर न मिलने पर उसने आवाज उठाई लेकिन बाद में, अस्पताल में मरीज और डॉक्टर शैलेश कुमार डोरा के रूप में पहचाने जाने के बीच बहस छिड़ गई। उसके बाद डॉक्टर शैलेश ने मरीज की पिटाई कर दी। इस मामले में पीड़ित मुकेश नाइक ने आरोप लगाया, 'जब मैं गंभीर पेट दर्द के साथ अस्पताल गया, तो कोई डॉक्टर मेरी देखभाल के लिए नहीं था। मैंने सिक्योरिटी गार्ड से पूछा तो उसने कहा कि डॉक्टर वॉशरूम गए हैं। कुछ देर बाद मेडिकल स्टाफ में से किसी ने दो इंजेक्शन लगाए और मैं स्ट्रेचर पर था। उस समय, डॉक्टर अचानक मेरे पास आया और मुझे बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया।'

वहीं दूसरी तरफ इस मामले में डॉक्टर की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मरीज और स्थानीय लोगों ने सोमवार को सड़क जाम भी किया और डॉक्टर और मरीज की ओर से स्थानीय थाने में दो अलग-अलग शिकायतें दर्ज कराई गई हैं। अब तक इससे अधिक जानकारी नहीं मिल पाई है।

76 साल के युवक ने पैदा किए 15 बच्चे, सरकार ने 11 अधिकारियों पर लिया एक्शन

द कश्मीर फाइल्स देखने वालों को थिएटर तक फ्री में ले जा रहा ये रिक्शेवाला, वीडियो वायरल

17 महीने की बच्ची को नोचकर खा गया खूंखार पालतू कुत्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -