बिहार सीएम नीतीश को बम से उड़ाने की धमकी
बिहार सीएम नीतीश को बम से उड़ाने की धमकी
Share:

पटना : बिहार के सीएम नीतीश कुमार को बम से उड़ाने का एक धमकीभरा फोन आया। धमकीभरे फोन मिलने के बाद से पटना पुलिस ने हाई अलर्ट खोसित करते हुए पूरे पटना को छावनी बना दिया। हालांकि धमकी किसकी तरफ से की गई है इसकी पूरी जानकारी पूलिस को नहीं मिल पाई है लेकिन जांच चल रही है इस मामले में पटना के एसके पूरी थाने में मामला दर्ज कराया गया है, अपराधी को पुलिस ने कारवाही करते हुए मधुबनी से पकड़ लिया है सुत्रों के अनुसार आरोपी का नाम अजय कुमार चौधरी है। वह मधुबनी जिला के पंडोल का रहवासी है। पटना पुलिस त्वरित कार्रवाही करते हुए उसे मधुबनी से गिरफ्तार करते हुए पटना स्पेशल सुरक्षा टास्क फोर्स के तहत ला रही है।

सुत्रों के अनुसार गुरूवार की सुबह एक न्यूज चैनल के अधिकारी अजय कुमार के मोबाइप पर किसी अज्ञात सख्स की तरफ से एक धमकी भरे अंदाज में एक एसएमएस आया था। एसएसएस करने वाले का नंबर था 7323878004 । जैसे ही इसकी सुचना पूलिस को मिली तो पूलिस द्वारा सीएम की सुरक्षा को चैगूना कर दिया और पूरे पटना में हाई अलर्ट घोषित करते हुए चप्पे-चप्पे में निगरानी शुरू कर दी। सुत्रों के अनुसार चैनल के मालिक जदयु विधायक है। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।

एसएसपी पटना विकास वैभव ने इस बारे में कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और इस संबंध सघन तलाशी अभियान शुरू कर दिया है विस्तृज जांच चल रही है। पुलिस ने जिस नंबर से धमकी भरा एसएमएस आया था उसकी जांच कर सारी प्रारंभिक सुचनाए प्राप्त कर ली है, अब आगे की कार्रवाही उन दस्तावेजों के आधार पर चल रही है। पुलिस द्वारा पूरे पटना शहर को छावनी के रूप में तब्दिल कर दिया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -