वोट नहीं दिया तो उम्मीदवार ने महादलितों से करवाई उठक-बैठक, थूक चाटने को किया मजबूर
वोट नहीं दिया तो उम्मीदवार ने महादलितों से करवाई उठक-बैठक, थूक चाटने को किया मजबूर
Share:

पटना: बिहार के औरंगाबाद में पंचायत चुनाव में एक मुखिया उम्मीदवार ने उसके पक्ष में वोट न देने पर कुछ लोगों के खिलाफ बेहद शर्मनाक कदम उठाया है. इस दौरान आरोपी ने महादलित समुदाय के दो युवकों से उठक-बैठक करवाई और इतने से भी जब उसका मन नहीं भरा तो मुखिया प्रत्याशी ने पीड़ितों को थूक चाटने पर मजबूर किया. इस घटना का वीडियो वायपल होने के बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए आरोपी को अरेस्ट कर लिया है.

 

दरअसल, ये मामला औरंगाबाद जिले में कुटुंबा ब्लॉक के अंबा थाना क्षेत्र के डुमरी पंचायत के अंतर्गत आने वाले खरांटी टोले भुईयां बिगहा का है. पुलिस अधिकारी के अनुसार, पंचायत चुनाव में मुखिया पद के लिए वोट नहीं देने पर महादलित समुदाय के सदस्यों के साथ मारपीट की गई है. वहीं, युवकों की शिनाख्त अनिल कुमार भुइयां व मंजीत भुइंया के तौर पर हुई है. इस दौरान वीडियो में युवकों के सामने इस पंचायत से मुखिया उम्मीदवार रहे बलवंत कुमार नज़र आ रहे हैं, जो कि उनसे जबरदस्ती उठक-बैठक करा रहे हैं और थूक चटवा रहे हैं. उठक-बैठक के दौरान वे उन पर लात तानते भी नज़र आ रहे हैं. आरोप है कि चुनाव में वोट न देने को लेकर मुखिया उम्मीवार द्वारा ऐसा कराया गया है.  फिलहाल बलवंत कुमार पुलिस की गिरफ्त में है.

बता दें कि इस मामले में आरोपी बलवंत कुमार इसी पंचायत में आने वाले सिंघना गांव का निवासी है. वहीं, अंबा पुलिस थाना प्रभारी ने बताया कि मंजीत भुइयां के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.. उन्होंने कहा कि इसके साथ ही आगे की कार्रवाई की जा रही है. वहीं, आरोपी मुखिया उम्मीदवार ने इन आरोपों से इनकार किया है. उल्टे उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि दोनों युवक शराब के नशे में बवाल कर रहे थे.

डांस बार में पुलिस की रेड, तहखाने में छिपाई गई थीं लड़कियां

स्टार फुटबॉलर माराडोना की घड़ी चुराने वाले वाजिद हुसैन के घर से मिली कई बहुमूल्य वस्तुएं

बच्चे के बैग से मुस्लिम टीचर ने 'गीता' निकालकर डस्टबिन में फेंकी, देवी-देवताओं को भी दी गाली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -