बिहार चुनाव: तेजस्वी बोले- दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा के पास एक भी CM कैंडिडेट नहीं
बिहार चुनाव: तेजस्वी बोले- दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा के पास एक भी CM कैंडिडेट नहीं
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनावों की तारीखें जैसे-जैसे नजदीक आ रही हैं वैसे-वैसे पक्ष और विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला तेज होते जा रहा है। नेता प्रतिपक्ष और महागठबंधन से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव ने भाजपा पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी होते हुए भी बिहार में मुख्यमंत्री पद का कोई प्रत्याशी नहीं है।

मंगलवार को चुनाव प्रचार के लिए रवाना होने से पहले तेजस्वी ने मीडिया से कहा कि, भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है लेकिन उसके पास एक भी मुख्यमंत्री पद का प्रत्याशी नहीं है, वो और JDU एक-दूसरे के बैसाखी बने हुए हैं। उन्होंने कहा कि, भाजपा और उनके सहयोगियों को देखकर स्पष्ट लग रहा है कि इस बार उनकी हार तय  है। NDA पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि, NDA के लोग हताश हो चुके हैं मायूस हो चुके हैं। राज्य में चुनाव जीतने पर सरकार बनाने में लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) और चिराग पासवान की सहायता लेने वाले सवाल पर तेजस्वी ने कहा, लोजपा हमारी नहीं बल्कि भाजपा की पार्टनर है।

इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, कोई CM इतना अलोकप्रिय नहीं होगा, 2018 में बक्सर के नंदन गाँव में ग्रामीणों द्वारा सीएम  नीतीश कुमार जी का सख्त विरोध करने के बाद वो ज़मीन पर नहीं उतरे है। अब नौजवान से लेकर बुज़ुर्ग तक रैलियों में उनका विरोध कर रहे है। पुलिस आवाज़ उठाने वालों का मुँह बंद कर रही है।

बिहार चुनाव: चिराग पासवान का दावा- JDU से अधिक सीट जीतेंगे

अमेरिकी श्रम विभाग पर लगाया गया आरोप, जानिए क्यों ?

बंगाल में फिर गरमाया CAA का मुद्दा, TMC सांसद ने जेपी नड्डा पर बोला हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -