बंगाल में फिर गरमाया CAA का मुद्दा, TMC सांसद ने जेपी नड्डा पर बोला हमला
बंगाल में फिर गरमाया CAA का मुद्दा, TMC सांसद ने जेपी नड्डा पर बोला हमला
Share:

कोलकाता: देश में एक बार फिर से नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) को लेकर बहस शुरू हो गई है। पश्चिम बंगाल में सोमवार को एक जनसभा को संबोधित करने के दौरान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बयान के बाद CAA के मुद्दे ने चुनावी मुद्दों में जगह बना ली है। बता दें कि अगले वर्ष बंगाल में विधानसभा चुनाव होने हैं।

दरअसल, नड्डा ने सूबे में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि CAA को जल्द से जल्द लागू कर दिया जाएगा। जिसके बाद बंगाल की सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस ने भी तीखा पलटवार किया है। TMC सांसद महुआ मोइत्रा ने ट्वीट करते हुए भाजपा को निशाने पर लिया। जेपी नड्डा पर पलटवार करते हुए मोइत्रा ने लिखा कि, जेपी नड्डा कह रहे हैं कि CAA जल्द ही लागू किया जाएगा। तो सुन ले भाजपा, हम आपको कागज से पहले दरवाजा दिखा देंगे।

जेपी नड्डा ने बयान में यह भी कहा था कि लॉकडाउन की वजह से CAA लागू करने में देरी हुई, किन्तु अब इसे जल्द लागू किया जाएगा। जेपी नड्डा ने पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो अपनी पार्टी TMC के राजनीतिक हितों के लिए राज्य में 'फूट डालो और राज करो' की सियासत कर रही हैं।

नितीश पर लालू का तंज, वीडियो जारी कर कहा- 'पलटू राम तक ये कुर्सी पहुँचा देना'

पिता की अस्थि लेकर पैतृक गांव पहुंचे चिराग पासवान, बोले- अकेला पड़ गया हूँ...

ऑस्ट्रेलिया मालाबार नौसैनिक अभ्यास में शामिल होगा: भारत

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -