बिहार चुनाव: चिराग पासवान का दावा- JDU से अधिक सीट जीतेंगे
बिहार चुनाव: चिराग पासवान का दावा- JDU से अधिक सीट जीतेंगे
Share:

पटना: लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) चिराग पासवान ने एक बार फिर जनता दल यूनाइटेड (JDU) पर निशाना साधा है। चिराग ने ट्वीट करते हुए अपनी बात रखी और कहा कि नीतीश कुमार के पिछले कार्यकाल को देखकर अगले पांच वर्षों की कल्पना की जा सकती है। राज्य को इस बेबसी से निकालना है तो सख्त कदम उठाने होंगे। 

चिराग ने आगे कहा कि  जदयू को दिया गया एक भी वोट कल बिहार को तबाह कर देगा। चिराग ने दावा करते हुए कहा कि लोजपा जदयू से अधिक सीटें जीतेगी। चिराग पासवान 21 अक्टूबर से बिहार में चुनाव प्रचार आरंभ कर देंगे। पहली सभा पालीगंज में आयोजित की जाएंगी। लोजपा के खिलाफ भाजपा ने कड़ा रुख अपना लिया है। उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने लोजपा पर बड़ा निशाना साधा। सुशील मोदी ने दावा करते हुए कहा है कि लोजपा चुनाव में एक सीट भी नहीं जीत सकेगी।

लोजपा पर तंज कसते हुए सुशील मोदी ने कहा कि जो एक सीट भी नहीं जीत सकते हैं, वह सरकार बनाने का दावा कर रहे हैं और तो और सीएम बनने का दावा कर रहे हैं।  उन्होंने कहा कि एनडीए दो तिहाई बहुमत से सत्ता में आएगी। वहीं आज चिराग पासवान अपने पिता की अस्थियां विसर्जित करने के लिए अपने पैतृक गाँव पहुंचे है । 

अनीता ने पहनी ब्लैक पोल्का डॉट ड्रेस, यूजर्स ने ले लिए मजे

'मस्तराम' के बाद अब इस वेबसीरीज में काम करेगी रानी चटर्जी

उज्जैन शराब कांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 12

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -