PM मोदी पर भड़के लालू यादव, बोले- 'मजदूरों को वापस लाने के वक्त डबल इंजन कहां था?'
PM मोदी पर भड़के लालू यादव, बोले- 'मजदूरों को वापस लाने के वक्त डबल इंजन कहां था?'
Share:

पटना: बिहार में विधानसभा चुनाव प्रचार इस समय जोर शोर से हो रहा है। सभी गद्दी को पाने के लिए लड़ रहे हैं। ऐसे में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला भी जारी है। आने वाले 3 नवंबर को दूसरे चरण का मतदान होने वाला है और अब इसके लिए प्रचार अभियान थम चुका है। वैसे प्रचार अभियान थमने से पहले प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने बिहार में चार रैलियां की। वहीं अपनी रैलियों के दौरान प्रधानमंत्री ने बिहार में एक बार फिर ‘नीतीश बाबू’ की सरकार आने की उम्मीद जताई और विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा।

जी दरअसल उन्होंने बिहार में NDA की सरकार को ‘डबल इंजन’ सरकार कहा और आगे महागठबंधन पर निशाना साधते हुए डबल-डबल युवराज बताया। अब प्रधानमंत्री के इस बयान पर राजद प्रमुख लालू यादव ने हमला बोला है। उन्होंने एक ट्वीट किया है। आप देख सकते हैं अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है, ‘यह डबल इंजन नहीं ट्रबल इंजन है। लॉकडाउन में फंसे मजदूरों को वापस लाने के वक्त डबल इंजन कहां था?'

आप सभी को हम यह भी बता दें कि पीएम मोदी ने कहा था, 'आज बिहार के सामने, डबल इंजन की सरकार है, तो दूसरी तरफ डबल-डबल युवराज भी हैं। उनमें से एक तो जंगलराज के युवराज भी हैं। डबल इंजन वाली NDA सरकार, बिहार के विकास के लिए प्रतिबद्ध है, तो ये डबल-डबल युवराज अपने-अपने सिंहासन को बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं।' इसके अलावा उन्होंने कहा, 'आज देश में एक तरफ लोकतंत्र के लिए पूर्ण रूप से समर्पित राजग का गठबंधन है, दूसरी तरफ अपने निहित स्वार्थ को समर्पित पारिवारिक गठबंधन हैं।' आगे भी उन्होंने बहुत कुछ कहा और विपक्षी दलों पर निशाना साधा।

मात्र इतने रुपए थी शाहरुख़ की पहली कमाई, बचपन में निभाते थे बंदर का किरदार

यूट्यूबर के खिलाफ 'बाबा का ढाबा' के मालिक ने दर्ज करवाई शिकायत, जानिए क्या है मामला

केजरीवाल की 'दिल्ली' में हर दिन मर रहे 50 लोग, रोज़ मिल रहे 5000 नए कोरोना केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -