Video: बिहार में चुनाव प्रचार के लिए हेलिकॉप्टर से पहुंचा यह भोजपुरी एक्टर, जोर-जोर से चिल्लाई भीड़
Video: बिहार में चुनाव प्रचार के लिए हेलिकॉप्टर से पहुंचा यह भोजपुरी एक्टर, जोर-जोर से चिल्लाई भीड़
Share:

नई दिल्ली: बिहार विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण में 71 विधानसभा सीटों पर 28 अक्टूबर को वोटिंग होने वाली है। इस कारण से बीते सोमवार शाम को प्रचार प्रसार खत्म हो गया है। आप देख रहे होंगे बीजेपी के अलावा भी सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है और अब तक झोंक ही रहे हैं। इस समय पीएम नरेंद्र मोदी के साथ ही बीजेपी के कई दिग्गत नेता भी बिहार में रैलियों को संबोधित कर रहे हैं। केवल इतना ही नहीं, बल्कि भोजपुरी एक्टर और बीजेपी नेता दिनेश लाल यादव निरहुआ ने भी पार्टी के लिए भी जोर-शोर के साथ प्रचार किया है। अब इस समय निरहुआ का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

इसमें आप देख सकते हैं वह हेलिकॉप्टर में चुनाव प्रचार करने के लिए पहुंचे हैं। जी दरअसल बिहार विधानसभा चुनाव प्रचार का यह वीडियो निरहुआ ने खुद ही अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में निरहुआ की लोकप्रियता अलग से ही नजर आ रही है। उनके वीडियो में दिखाई दे रही है भारी भीड़ जो भोजपुरी एक्टर को देखने के लिए मौजूद है। केवल यही नहीं, जनता जोर जोर से चिल्ला भी रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

वैसे आप देख सकते हैं निरहुआ ने चुनाव रैली के दौरान का मंच का एक वीडियो भी शेयर किया है जो बेहतरीन है। अब बात करें बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण की तो इसमें कुल मिलाकर 1066 उम्मीदवार अपना भाग्य आजमा रहे हैं, जिनमें से 114 महिलाएं हैं। जी दरअसल बिहार विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण के तहत जिन 71 विधानसभा क्षेत्रों में 28 अक्टूबर को मतदान होगा।

हाथरस केस पर SC का बड़ा फैसला, इलाहाबाद हाई कोर्ट करेगी निगरानी, CBI सौंपेगी रिपोर्ट

WEBCSC में ऑफिस सहायक और सुपरवाइजर के पद पर निकली वेकेंसी

पुलिस हिरासत में हैं BJP नेता खुशबू सुंदर, जानिए क्या है मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -