बिहार में जनसंख्या नियंत्रण से लेकर लव जिहाद तक के ख़िलाफ कानून बनाएंगे: गिरिराज सिंह
बिहार में जनसंख्या नियंत्रण से लेकर लव जिहाद तक के ख़िलाफ कानून बनाएंगे: गिरिराज सिंह
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान होने वाले हैं। वहीं उससे पहले प्रचार-प्रसार में सभी को व्यस्त देखा जा रहा है। ऐसे में अगर बिहार में एनडीए की सरकार बनी तो लव जिहाद के ख़िलाफ़ क़ानून बनेगा। ऐसा कहना है बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह का। एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि, 'वे इस बारे में नीतीश कुमार से बात करेंगे। हम जनसंख्या नियंत्रण को लेकर क़ानून बनाएंगे। ' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि बिहार में चुनाव प्रचार आज शाम ख़त्म हो जाएगा और उसके बाद 7 नवम्बर को मतदान का तीसरा और आखिरी चरण होने वाला है। ऐसे में अब बात करें केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की तो वह अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं।

वैसे इस समय बिहार के चुनाव में दोबारा से नागरिकता क़ानून से लेकर लव जिहाद और मस्जिदों में हनुमान चालीसा के पाठ तक के मुद्दे उठ खड़े हुए हैं। बीते दिनों ही यूपी के मथुरा में मंदिर में नमाज़ पढ़ी गई। उसके बाद कुछ मस्जिदों में हनुमान चालीसा का पाठ किया गया। इन सभी को लेकर गिरिराज सिंह ने कहा कि 'ये तो प्रकृति का नियम है। क्रिया की प्रतिक्रिया तो होती ही है। अगर कोई मंदिर में जाकर नमाज़ करेगा तो फिर मस्जिदों में हनुमान पाठ को कौन रोक सकता है?'

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि, 'कांग्रेस ने तो अभी से हार मान ली है। जब भी विपक्ष हारने लगता है ऐसे अनर्गल आरोप लगाया है। इस बार बिहार में फिर से एनडीए की सरकार बनेगी। मोदी के नाम पर लोग हमें वोट दे रहे हैं। लोग जंगलराज नहीं चाहते हैं। तेजस्वी यादव पर उन्होंने अपने माता पिता को भी भूल जाने का आरोप लगाया। गिरिराज सिंह ने कहा कि तेजस्वी ने तो लालू यादव और राबड़ी देवी तक को पोस्टर से हटा दिया है।' इसके अलावा भी उन्होंने बहुत कुछ कहा।

प्रोजेक्ट व ट्रेनी इंजीनियर के पदों पर निकली भर्तियां, जल्द करें आवेदन

खुशखबरी! पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर बोले- 'नहीं आएगी कोरोना की दूसरी लहर'

Muzaffarpur में बोले राजनाथ- 'मुसलमानों का देश पाकिस्तान।।।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -