बिहार: MLA अनंत सिंह के खिलाफ गिरफ़्तारी वारंट जारी, अग्रिम जमानत याचिका ख़ारिज

बिहार: MLA अनंत सिंह के खिलाफ गिरफ़्तारी वारंट जारी, अग्रिम जमानत याचिका ख़ारिज

पटना: बिहार के मोकामा विधानसभा क्षेत्र के निर्दलीय MLA अनंत सिंह की मुश्किलें खत्म होती नज़र नहीं आ रही है. पिछले तीन दिनों से फरार चल रहे अनंत सिंह के विरुद्ध अब गिरफ्तारी का वारंट जारी कर दिया गया है. बिहार के बाढ़ अदालत ने अनंत सिंह के खिलाफ वारंट जारी कर दिया है. बाढ़ अदालत से ही उनकी जमानत को भी ख़ारिज कर दिया गया है. 

भोला सिंह की हत्या की साजिश मामले में उनकी जमानत याचिका ठुकरा दी गई है.  बाढ़ व्यवहार न्यायालय के अपर जिला एवं सत्र न्यायधीश ने पंडारक थाना में भोला सिंह एवं उसके भाई मुकेश सिंह की सुपारी देकर क़त्ल का षड्यंत्र रचने के मामले में अनंत सिंह और कर्मवीर यादव उर्फ लल्लू मुखिया की अग्रिम जमानत की अर्जी को ठुकरा दिया है. 

इसके साथ ही अनंत सिंह के साथ ऑडियो वायरल मामले में बाढ़ व्यवहार न्यायालय ने अनंत सिंह के नजदीकी कर्मवीर यादव उर्फ लल्लू मुखिया और उसके छोटे भाई रणवीर यादव के विरुद्ध कुर्की का आदेश जारी किया है. कई थाने की पुलिस इकठ्ठा होकर कुर्की की तैयारी की जा रही है. आज ही कुर्की की कार्यवाही की जाएगी. आपको बता दें कि पुलिस अनंत सिंह की तलाशी के लिए उनके समर्थकों और नजदीकी लोगों के यहां लगातार छापेमारी कर रही है.

घाटी में गुलाम नबी आज़ाद को नहीं मिली एंट्री, जम्मू एयरपोर्ट से वापस भेजा गया दिल्ली

पाक का सेना प्रमुख खुद ही तय करता है अपना कार्यकाल, पीएम करता है बस खानापूर्ति

जब शौचालय कम बने तो ज्यादा कैसे बताए, सीएम योगी ने 6 डीएम से मांगा जवाब