बिहार: बेकाबू ट्रक ने पुलिस के वाहन को रौंदा, हवलदार की दर्दनाक मौत, दारोगा की हालत नाजुक
बिहार: बेकाबू ट्रक ने पुलिस के वाहन को रौंदा, हवलदार की दर्दनाक मौत, दारोगा की हालत नाजुक
Share:

पटना: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक कंटेनर ट्रक ने पुलिस की गाड़ी को ऐसा कुचला कि उसके परखच्चे उड़ा दिए। इस दुर्घटना में सरैया थाना के एक हवलदार की दुखद मौत हो गई और एक सिपाही घायल हो गया। भाग रहे कंटेनर ट्रक को जब्त कर लिया गया है। गाड़ी पर सवार दो लोगों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। कंटेनर पर ऑटो वाहन लदे हैं।  

मुजफ्फरपुर के सरैया थाना क्षेत्र के रेवाघाट स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग (NH) 722 पर शनिवार (25 मार्च) की देर रात थाना की गस्ती गाड़ी में एक बड़ी ट्रक ने भीषण टक्कर मारकर रौंद डाला। इस घटना में थाना की गस्ती गाड़ी (सूमो) के परखच्चे उड़ गए और उसमें बैठे गस्ती दल के प्रभारी SI बीएन सिंह व हवलदार महेश यादव गंभीर रूप से जख्मी हो गए। गाड़ी में फंसे दोनों को अन्य लोगों की सहायता से गाड़ी का गेट तोड़कर बाहर निकाला गया। हादसे में जख्मी मोकामा निवासी हवलदार महेश यादव (55) की जान चली गई। जबकि एसआई बीएन सिंह का उपचार चल रहा है।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, शनिवार की रात सरैया थाना की सरकारी गाड़ी सूमो से SI बीएन सिंह के नेतृत्व में 4 पुलिसकर्मी  एक निजी चालक के साथ गस्ती गाड़ी के साथ रेवाघाट की ओर निकले थे। गस्ती गाड़ी रेवाघाट के पास NH किनारे खड़ी कर ड्राइवर और 3 अन्य पुलिसकर्मी बाहर निकले थे। हवलदार महेश यादव और दारोगा बीएन सिंह गाड़ी में बैठे हुए थे। इसी दौरान छपरा की ओर से तेज रफ़्तार में आ रही ऑटो लोड एक बड़ी ट्रक ने थाना की गस्ती गाड़ी में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि आसपास के लोग धमाका से जग गए। 

ठोकर लगने के बाद SI बीएन सिंह गस्ती गाड़ी में हीं फंस गए थे, जबकि हवलदार महेश यादव भी टक्कर लगने के चलते बुरी तरह जख्मी हो गए थे। हादसे की सूचना मिलते हीं थाना से थानाध्यक्ष जयप्रकाश सिंह समेत अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और घायलों को लेकर CHC सरैया पहुंचाया। वहां से दोनों घायलों को SKMCH रेफर कर दिया गया। मेडिकल में उपचार के दौरानमहेश यादव की जान चली गई। देर रात SSP राकेश कुमार भी वहां पहुंचे और हादसे की जानकारी लिया। बताया जा रहा है ट्रक चोरी की है। SP ने जांच के आदेश दिए हैं। पकड़े गए ड्राइवर और खलासी से पुलिस पूछताछ कर रही है।

दो महीने पहले किया था प्रेम विवाह, अब फंदे से लटकी मिली दुल्हन

माँ ने ही जहरीले इंजेक्शन देकर कर दी अपने बच्चों की हत्या

पंचायत चुनाव से पहले बंगाल में हिंसा की साजिश ! भारी मात्रा में हथियारों के साथ रमजान शेख गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -