बिहार में पंचायत चुनाव से पहले खुनी खेल, मुखिया के बेटे को बदमाशों ने मारी गोली
बिहार में पंचायत चुनाव से पहले खुनी खेल, मुखिया के बेटे को बदमाशों ने मारी गोली
Share:

पटना: बिहार में पंचायत चुनाव 2021 से पहले मुखिया चुनाव को लेकर खूनी संघर्ष का सिलसिला शुरू हो गया है। भागलपुर जिले के  नवगछिया के अंतर्गत आने वाले पकरा गांव में मुखिया चुनाव में खड़ा नहीं होने की धमकी दिए जाने के बाद मुखिया कदम देवी के बेटे कुमार गौरव उर्फ कुमोद शर्मा को अपराधियों ने गुरुवार दिनदहाड़े सरेआम गोली मारकर घायल कर दिया। 

गोली गौरव के पीठ में लगी है जो पंजराठी में जाकर फंस गई है। घटना के बाद आसपास के लोग जमा हो गए। घायल को आनन-फानन में परिवार वालों द्वारा अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया लाया गया, जहां प्राथमिक चिकित्सा के बाद उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए मायागंज अस्पताल भागलपुर रेफर कर दिया गया। विक्रमशिला सेतु जाम होने की वजह से घायल को पूर्णिया ले जाया गया है जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है।

घायल युवक की मां मुखिया कदम देवी, पिता अशोक शर्मा ने बताया है कि उनका पुत्र गौरव खाना खाकर घर के पीछे हाथ धोने गया था। हाथ धोकर लौटा तो अपराधियों ने पीछे से उसकी पीठ में गोली दाग दी। घटना की सूचना पर नवगछिया थानाध्यक्ष शैलेश कुमार ने मौके पर जाकर तफ्तीश की। घर के पीछे का जंगल काफी अस्तव्यस्त था। आशंका है कि अपराधी पूर्व से वहां घात लगाए बैठे हुए थे। पिता अशोक शर्मा ने बताया कि गांव के ही अपराधी बिलरिया ने उनके बेटे को गोली दागी है। इस साजिश में गांव के ही ललन राय, रामचंद्र राय, सोहन राय, ढोको राय, निरो राय और मालिक राय शामिल हैं।

हज़ार रुपए नहीं दिए तो कलयुगी बेटे ने बाप को कुल्हाड़ी से काट डाला

संदिग्ध अवैध कोयला खनन क्षेत्रों में हुई छपेमारी, जब्त किए गए कई वाहन

बार-बार पैसे मांगती थी महिला, प्रेमी ने गला काटकर कर दिया क़त्ल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -