हज़ार रुपए नहीं दिए तो कलयुगी बेटे ने बाप को कुल्हाड़ी से काट डाला
हज़ार रुपए नहीं दिए तो कलयुगी बेटे ने बाप को कुल्हाड़ी से काट डाला
Share:

 लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में एक हैरतअंगेज़ मामला प्रकाश में आया है. यहां एक व्यक्ति ने अपने ही पिता की बेरहमी से हत्या कर दी. जब उसके पिता सो रहे थे तो उसने कुल्हाड़ी से उन पर ताबड़तोड़ हमले किए. पुलिस का कहना है कि बात बस इतनी थी कि उसने पिता से सामने कुछ मांग रखी थी और वह पूरी नहीं हो पाई थी. और उसकी मांग भी सिर्फ एक हजार रुपए की थी.

मामला नगर कोतवाली इलाके है. जिस शख्स की हत्या हुई वह रेलवे में सरकारी कर्मचारी था और चतुर्थ ग्रेड पर से सेवानिवृत्त हुआ था. दो साल से ईश्वरदीन रिटायर था. उसके और उसके बेटे सुकई के बीच पैसों को लेकर अक्सर विवाद होता रहता था . किन्तु, बात इस कदर दर्दनाक हो जाएगी यह किसी ने नहीं सोचा था. घटना से पहले भी लोग बता रहे हैं कि कई बार दोनों के बीच मार-पीट हुई थी. पुलिस के मुताबिक, घटना के दिन ईश्वरदीन अपने बेटे के सुकई के साथ बैंक गए थे. वहां से वे कुछ रकम निकाल कर आए थे और घर में कुछ काम के लिए हिसाब बना रहे थे. उसी दौरान सुकई ने उनसे एक हजार रुपए मांगे. इसी को लेकर दोनों में बहस हो गई. इसके बाद शाम को जब ईश्वरदीन सोने गए तो सुकई ने कुल्हाड़ी से उनपर ताबड़तोड़ हमले कर दिए. जिससे ईश्वरदीन ने दम तोड़ दिया.

पुलिस का कहना है कि आरोपी को अरेस्ट कर उससे पूछताछ चल रही है साथ ही वह कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली गई है जिससे हत्या की गई है. आसपास के लोगों में इस घटना को लेकर काफी खौफ है. बताया जा रहा है कि सुकई बेरोजगार चल रहा था और उसके दो बच्चे भी थे. ईश्वरदीन ने रिटायरमेंट के बाद बेटियों की शादी भी की थी, मगर सुकई को लगता था कि उसके पिता उसे जानकर पैसे नहीं दे रहे हैं.

महाराष्ट्र: बेटी के 5 रूपए मांगने पर पिता ने किया ये हाल

घर से हो रही थी सट्टे बाजी, पुलिस ने किया भंडाफोड़

मुजफ्फरपुर में दोहरे हत्याकांड से सनसनी, बर्थडे पार्टी में बुलाकर दो भाइयों का क़त्ल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -