शादीशुदा प्रेमिका के साथ फांसी के फंदे पर झूला युवक, जांच में जुटी पुलिस
शादीशुदा प्रेमिका के साथ फांसी के फंदे पर झूला युवक, जांच में जुटी पुलिस
Share:

पटना: बिहार के कटिहार में एक युवक ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका संग अपने-अपने घरों में फंदे से लटककर ख़ुदकुशी कर ली। घटना मनिहारी थाना क्षेत्र के बौलया पंचायत की है। दो प्रेमी युगल एक ही गांव के निवासी थे। ग्रामीणों के मुताबिक, सुषमा देवी (21 वर्ष) का तीन साल पहले मुजवरटाल के रोहित रविदास के साथ विवाह हुआ था। दोनों का एक लड़का भी है। सुषमा का पति दिल्ली में मजदूरी करता है। 

सुषमा अपने ससुराल में न रहकर मायके बौलिया में ही रहती थी। ग्रामीणों के मुताबिक, सुषमा का गांव के ही इंदल कुमार (21 वर्षीय) से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इंदल कुमार ने हाल के दिनों में कटिहार में हो रहे आर्मी बहाली मे फिजिकल टेस्ट पास किया था। रविवार की रात दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और इसके बाद इंदल रस्सी में और सुषमा अपने दुपट्टे से अपने-अपने घरों मे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दोनों के परिवार वालों को घटना के बारे में सोमवार की सुबह पता चला। 

पंचायत के मुखिया प्रकाश चंद्र मंङल और सरपंच मो बौबी पंसस विकास मंडल आदि मौके पर पहुंच कर परिजनों को ढाढ़स बंधाया। इस संबंध में थाना अध्यक्ष रंजन कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टि फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला प्रतीत हो रहा है । जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। एसपी विकास कुमार ने प्रेम प्रसंग में फांसी लगाकर ख़ुदकुशी करने की पुष्टि की है।

शेयर बाजार पर कोरोना की मार, 1700 अंक गिरा सेंसेक्स, निवेशकों ने गवाएं 8 लाख करोड़

IMF ने कहा- सही दिशा में भारतीय अर्थव्यवस्था, पूँजी बाजार को और करना होगा मजबूत

प्रमेरिका लाइफ इंश्योरेंस ने सुश्री कल्पना संपत को नए एमडी और सीईओ के रूप में किया नियुक्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -