जेल से कैसे लीक हुई मुख्तार से जुड़ी जानकारी? DIG ने किया ये खुलासा
जेल से कैसे लीक हुई मुख्तार से जुड़ी जानकारी? DIG ने किया ये खुलासा
Share:

बांदा: यूपी के बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी की पेशी की खबर लीक होने की घटना तूल पकड़ता जा रहा है। दोपहर DIG जेल संजीव त्रिपाठी जांच करने जेल पहुंचे। लगभग 4 घंटे तक जेल में रहने के पश्चात् हर बिंदुओं पर बारीकी से तहकीकात की है। DIG जेल ने बताया कि सभी पहलुओं पर तहकीकात की गयी है, रिपोर्ट शासन को भेजी जाएगी। 

आपको बता दें कि मुख्तार की पेशी की ख़बर लीक होने के पश्चात् शासन ने बड़े स्तर से तहकीकात कराने का आदेश दिया था, जिसको लेकर DIG जेल संजीव त्रिपाठी ने तहकीकात आरम्भ कर दी है। अनुमान लगाया जा रहा है कि तहकीकात में उस मुखबिर की तलाश है, जो यहां की पल-पल की जानकारी साझा कर रहा है।

वही इसके लिए पुलिस सर्विलांस के जरिए डेटा एकत्रित कर रही है तथा पकड़े जाने पर सख्त कार्यवाही भी करेगी। कहा जा रहा है कि Data extraction के माध्यम से मुख्तार अंसारी के लोगों तक जेल के भीतर की बातें पहुंचाने वाले की खोज तेज हो गई है। जेल के भीतर सक्रिय CCTV फुटेज तथा फ़ोन के सहारे मुखबिर को खोजा जा रहा। DIG जेल संजीव त्रिपाठी ने कहा कि मुख्तार अंसारी की पेशी की खबर लीक होने मामले में तहकीकात करने के लिए आये हैं, शासन ने 7 दिनों में जांच रिपोर्ट मांगी है, अभी जांच प्रक्रिया चल रही है, हम शासन को शीघ्र ही रिपोर्ट सौपेंगे। कैसे लीक हुई? इस सवाल पर हंसते हुए DIG जेल ने कहा कि आप लोग बेहतर जानते हैं, आप प्रातः से डटे हुए हैं।

नेपाल के प्रधानमंत्री तीन दिवसीय भारत दौरे पर रवाना

बेनकाब हुई PM मोदी को मारने की साजिश, धमकी भरे ईमेल में हुआ ये हैरतंअगेज खुलासा

कल से शुरू होगी भारत-नेपाल के बीच ट्रेन, ये चीजें होगी अनिवार्य

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -