सनकी पति ने की पत्नी और 3 माह के बच्चे की हत्या, डेढ़ साल पहले हुई थी लव मैरिज
सनकी पति ने की पत्नी और 3 माह के बच्चे की हत्या, डेढ़ साल पहले हुई थी लव मैरिज
Share:

पटना: बिहार के नवादा में एक सनकी पति ने अपनी पत्नी और तीन महीने के मासूम बेटे को मौत के घाट उतार दिया है. यहां नवादा जिले नारदीगंज थाना क्षेत्र के परमा पंचायत के अंतर्गत आने वाले पन्छेका गांव में छोटे चौहान के दामाद ने अपनी पत्नी व पुत्र का क़त्ल कर दिया है. घटना रविवार रात की है. घटना के संबंध में लोगों को जानकारी सोमवार अहले सुबह हुई. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सनकी हत्यारे को अरेस्ट कर लिया है. युवक ने ढे़ढ वर्ष पूर्व ही प्रेम विवाह किया था.

बताया जा रहा है कि नवादा के पन्छेका गांव के रहने वाले छोटेलाल चौहान का पुत्री 20 वर्षीय पूनम देवी और उसके 3 माह के पुत्र विशाल कुमार की गला दबाकर क़त्ल कर दिया गया है. हत्या की खबर फैलने के बाद गांव में हड़कंप मच गया है. हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक भागने की फिराक में था. मगर पुलिस ने उसे खदेड़ कर गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का नाम बलिराम चौहान है और वह नालन्दा जिले के परबलपुर थाना के फतेहपुर का निवासी है. बलिराम चौहान मजदूरी करता था और पन्छेका में ही किराए पर कमरे लेकर रहता था

मृतका के पिता ने बताया कि उसकी बेटी पूनम ने बलिराम से डेढ़ वर्ष पूर्व अपनी मर्जी से शादी की थी. दोनों ने प्रेम विवाह किया था,  इसके बाद दोनों पति पत्नी पन्छेका में ही रहकर मजदूरी करके अपना जीवनयापन कर रहे थे. दोनों खुश थे. शादी के 1 साल बाद ही उनको बेटा भी हुआ था. मगर रविवार रात दोनों के बीच विवाद हो गया. इस पर उसके दामाद बलिराम ने बेटी को गला दबाकर मार डाला. इसके बाद जब 3 माह का बेटा रोने लगा तो उसने उसे भी गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया.

पत्नी से तौलिया देने में हुई देर तो पति ने फावड़े से फोड़ दिया सिर, मौत

राजस्थान में 4 दरिंदों ने किया युवती का सामूहिक बलात्कार, सहेली के BF के साथ गई थी घूमने

पुलिस थाने के ठीक पीछे 9 साल की बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार, 'खाकी' को खबर तक नहीं...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -