किसी और से था दूल्हे का अफेयर, इसलिए काट दी होने वाली दुल्हन की गर्दन
किसी और से था दूल्हे का अफेयर, इसलिए काट दी होने वाली दुल्हन की गर्दन
Share:

पटना: बिहार के नालंदा जिले के थरथरी थाना क्षेत्र में क़त्ल का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. शुक्रवार की सुबह क्षेत्र में एक 19 वर्षीय लड़की का शव बरामद किया गया है. लड़की के परिवार वाले हत्या का आरोप उसी लड़के पर लगा रहे हैं, जिससे मृतका की शादी होने वाली थी. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि थरथरी थाना इलाके के द्वारिकाबिगहा गांव में सुबह एक लड़की का सिरकटा शव मिला है. क़त्ल के बाद बदमाशों ने उसकी लाश को गेहूं के भूसे में छिपा दिया था. मृतका की शिनाख्त खुशबू कुमारी के रूप में की गई है.

मृतका के परिवार वालों का आरोप है कि खुशबू की शादी नूरसराय थाना क्षेत्र के नीररपुर गांव निवासी आजाद कुमार के साथ पक्की हुई थी. आरोप है कि सुबह आजाद ने अपनी होने वाली दुल्हन खुशबू को मिलने बुलाया था, जिसके बाद से वह घर वापस नहीं आई. इस बीच, लड़की का शव भूसे में देखा गया और पुलिस को सूचित किया गया. परिवार वालों ने कहा कि उसका क़त्ल उसके भावी दूल्हे के अन्यत्र प्रेम संबंध में हुई है. परिवार वालों का दावा है कि आजाद का किसी और लड़की से प्रेम प्रसंग था, जिसके कारण उसने इस वारदात को अंजाम दिया है. परिजनों ने बताया कि आजाद अक्सर खुशबू को मिलने के लिए बुलाता था.

थरथरी के थाना प्रभारी चंदन कुमार ने जानकारी देते हुए बताया है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. पुलिस पूरे मामले की सभी एंगल से जांच कर रही है. उन्होंने कहा कि हत्या के बाद से आरोपी फरार है. उन्होंने दावा किया कि जल्द ही हत्या के कारणों का खुलासा कर दिया जाएगा.

शादी के कार्यक्रम में चली गोली का शिकार हुई डांसर

वर्चस्व लड़ाई ने ली 5 लोगों की जान, पुलिस ने 6 को किया गिफ्तार

क्या भीख मांगने को अपराध मानना सही ? सुप्रीम कोर्ट ने राज्य सरकारों से माँगा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -