शादी के कार्यक्रम में चली गोली का शिकार हुई डांसर
शादी के कार्यक्रम में चली गोली का शिकार हुई डांसर
Share:

पटना: यूपी की तरह बिहार में भी जुर्म का सिलसिला और भी तेज़ हो चुका है, इतना ही नहीं बिहार में हर दिन बढ़ती जा रही साजिश और आपसी रंजिश के चलते हर कोई परेशान है. और इन्ही साजिश का शिकार होने वाले लोग या तो अपनी जान से हाथ धो देते है, या फिर किसी की जान ले लेते है. जिसके साथ ही बिहार से कई ऐसे ही खौफनाक किस्से सामने आने से आम जनता के दिल और दिमाग में दहशत और भी तेजी से बढ़ने लगी है. वहीं आज हम आपके लिए एक ऐसा ही केस लेकर आए है जिसे सुनने के बाद  आप भी हैरान रह जाएंगे.

बिहार के भोजपुर जिले के एक गांव में विवाह कार्यक्रम के बीच आयोजित किए गए नाच कार्यक्रम के मध्य हुई हर्ष फायरिंग में गोली का शिकार मंच पर नाच रही डांसर हुई। जंहा इस बात का पता चला है कि डांसर की दाहिनी बांह में गोली लगी है। घटना बिहिया थाना क्षेत्र के दावां गांव की है। मिली जानकारी के अनुसार घटना के तुरंत बाद जख्मी डांसर को आरा सदर हॉस्पिटल ले जाया गया। यहां प्राथमिक उपचार के उपरांत उसे बेहतर उपचार के लिए रेफर कर दिया। जख्मी डांसर छत्तीसगढ़ के चिचोला गांव की रहने वाली बताई जा रही है। फिलहाल उसे आरा के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक बुधवार की रात भेजपुर जिले के दांवा गांव के रहने वाले मोहम्मद ए रहमान की बेटी की शादी थी। इस बीच नाच का आयोजन भी किया गया था। इसी बीच किसी ने गोली चला दी जो नाच रही डांसर को जा लगी। डांसर की हालत अब खतरे से बाहर कही जा रही है।

क्या भीख मांगने को अपराध मनना सही ? सुप्रीम कोर्ट ने राज्य सरकारों से माँगा जवाब

इजराइल सरकार ने ICC युद्ध अपराधों की जांच को रद्द करने की कही बात

लोअर लेक में मिला लापता महिला का शव, लोगों के बीच मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -