देवर की चाहत में भाभी रोज़ करने लगी थी ये काम, लेकिन एक दिन हुआ ये अंजाम
देवर की चाहत में भाभी रोज़ करने लगी थी ये काम, लेकिन एक दिन हुआ ये अंजाम
Share:

पटना: हाल ही में जो क्राइम का नया मामला सामने आया है वह हैरान कर देने वाला है. इस मामले में बिहार के आरा के अर्जुन नाम के आरोपी ने बताया है कि 'भाभी उसके साथ संबंध बनाए रखने के लिए तांत्रिक के कहने पर प्रतिदिन उसे खाने में अपना खून मिलाकर देती थी. किन्तु वह भाभी से अपने संबंध को समाप्त करना चाहता था. इस वजह से 22-23 जून की रात को नरेला इंडस्ट्रियल इलाके में रहने वाली भाभी पर झगड़े के बाद जान से मारने के इरादे से पत्थर से हमला किया और उसे मरा समझकर मौके से फरार हो गया.'

इस मामले में आरोपी ने पुलिस से कहा कि, 'मेरी भाभी मुझसे बहुत ज्यादा प्यार करने लगी थी व मुझे वश में रखने के लिए भाभी ने तांत्रिक के कहने पर तंत्र-मंत्र क्रिया शुरू करते हुए बीते एक वर्ष से अपना खून मेरे खाने में मिलाकर मुझे खिलाना शुरू कर दिया था. इस हरकत के लिए मना करने पर वह गुस्सा हो जाती थी. मैं उसकी इस हरकत से काफी दुखी हो गया था, इसलिए मैंने यह सब किया.' वहीं मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची नरेला पुलिस ने घायल मिली औरत को अस्पताल में दाखिल कराया जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

इस मामले में पुलिस का कहना है कि इस केस की जाँच के दौरान उन्हें औरत के कमरे एक मोबाइल फोन का खाली डिब्बे पर IMEI नम्बर लिखा हुआ मिला, जिसके नंबर का मोबाइल फोन उपयोग करने के बाद देहरादून जाकर बंद कर दिया गया था. इसके बाद कई कड़ियों को जोड़ते हुए पुलिस आरोपी की ठीक शिनाख्त कर पाई व उसे गिरफ्तार कर लिया.

पत्नी से कहता था पति, 'खरीद कर लाया हूँ तुम्हे, मेरे पिता से भी बनाने होंगे संबंध'

तंत्र क्रिया से ठीक कर दूंगा बिमारी..., यह कहकर तांत्रिक ने किया माँ-बेटी का रेप

बिहार में 9वीं की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -