पत्नी से कहता था पति, 'खरीद कर लाया हूँ तुम्हे, मेरे पिता से भी बनाने होंगे संबंध'
पत्नी से कहता था पति, 'खरीद कर लाया हूँ तुम्हे, मेरे पिता से भी बनाने होंगे संबंध'
Share:

जयपुर: राजस्थान के झालावाड़ जिले के दांगीपुरा थाना इलाके में एक ससुर द्वारा अपनी बहू से बलात्कार करने का मामला सामने आया है। हालां‎कि यह बात यहीं नहीं ख़त्म हुई, ब‎ल्कि जैसे ही रेप पीड़िता जब ससुर के चंगुल से छूटकर अपने पति के पास पहुंची और उसे घटना की सूचना दी तो पति ने भी म‎हिला को बेल्ट से जमकर पीटा। इसके बाद में पति ने अपनी बहनों के साथ मिलकर महिला को चिमटे से दाग दिया।

इसके बाद पीड़िता किसी प्रकार उनसे बचकर दांगीपुरा थाने पहुंची और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पीड़िता ने अपनी ‎‎शिकायत में बताया है ‎कि तीन महीने पूर्व ही उसकी नाताप्रथा के तहत शादी हुई थी। किन्तु 2 दिन पहले रात में उसके ससुर ने उसे खेत में सिंचाई के लिए साथ चलने को कहा। इस पर वह अपने ससुर के साथ खेत चली गई। वहां ससुर ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंसकर बलात्कार किया। पीड़िता ने बताया ‎कि वह जैसे-तैसे वहां से भागी और अपने पति के पास आकर पूरी आपबीती बताई तो उसने सहानुभूति जताने की जगह बेल्ट से उसकी पिटाई कर दी।

इसी दौरान हंगामा सुनकर उसकी दो ननदें भी वहां पर आ गईं। उसके बाद पति और उसकी बहनों ने उसे पकड़कर गर्म चिमटे से दाग दिया। पति ने कहा कि वे उसे पैसे देकर नाता प्रथा के तहत खरीद कर लाए हैं, इसलिए उसे ससुर के साथ भी संबंध बनाने होंगें। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही पीड़िता का मनोहरथाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मेडिकल टेस्ट करवाया गया है। ‎फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

तंत्र क्रिया से ठीक कर दूंगा बिमारी..., यह कहकर तांत्रिक ने किया माँ-बेटी का रेप

बिहार में 9वीं की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार

सीएम योगी पर प्रियंका का प्रहार, कहा- यूपी में महिलाओं के खिलाफ बढ़ रहे अपराध, कहाँ हैं सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -