बिहार में 9वीं की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार
बिहार में 9वीं की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार
Share:

गोपालगंज: बिहार के गोपालंगज जिले में एक नाबालिग बच्ची की स्कूल कैंपस में ही सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या करने का हैरतअंगेज़ मामला सामने आया है। पुलिस ने बरौली के देवापुर हाई स्कूल में हुई छात्रा की निर्मम हत्याकांड का 24 घंटे के भीतर पर्दाफाश करने का दावा किया है। पुलिस ने इस हत्याकांड में मृतका के प्रेमी और उसके दो दोस्तों को अरेस्ट भी कर लिया है। 

पुलिस की पूछताछ में तीनों अरोपियों ने अपना जुर्म भी स्वीकार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, हत्याकांड के पहले छात्रा के साथ तीनों आरोपियों ने दुष्कर्म किया फिर उसके हाथ-पैर बांधकर उसकी निर्ममता से हत्या कर दी। आरोपियों ने शव को कक्षा में ही फंदे से लटका दिया था। गिरफ्तार तीनों आरोपी उसी स्कूल के स्टूडेंट हैं, जहां से लड़की की लाश बरामद की गई।

सदर एसडीपीओ नरेश पासवान ने बताया है कि बरौली के देवापुर स्थित अपग्रेड हाई स्कूल में 9वीं कक्षा की छात्रा सलोनी (काल्पनिक नाम) का क़त्ल कर दिया गया था। पीड़ि‍ता की कक्षा में पढ़ने वाले छात्रों पर इस जघन्‍य कांड को अंजाम देने का इल्जाम है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि तीनों आरोपियों को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की गई। इस दौरान तीनों ने अपना गुनाह भी कबूल लिया है।

सीएम योगी पर प्रियंका का प्रहार, कहा- यूपी में महिलाओं के खिलाफ बढ़ रहे अपराध, कहाँ हैं सरकार

दर्दनाक हादसा: बस और ट्रक में भिड़ंत, 16 लोगों की मौके पर मौत अन्य घायल

फ़िल्मी अंदाज में चोरी को दिया अंजाम, लूटा ज्वेलरी शॉप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -