बिहार में रिश्ते शर्मसार, भाई ने किया 5 साल की मासूम बहन का बलात्कार
बिहार में रिश्ते शर्मसार, भाई ने किया 5 साल की मासूम बहन का बलात्कार
Share:

पटना: बिहार के दरभंगा जिले से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है. जहां पर एक युवक ने अपनी पांच वर्षीय चचेरी बहन के साथ दुष्कर्म किया. जब पीड़िता ने अपनी आपबीती मां को बताई तो उसके खिलाफ फ़ौरन ही थाने में केस दर्ज कराया गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पॉस्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है. इस घटना के बाद से परिवार के लोग काफी परेशान हैं. 

पुलिस का कहना है कि आरोपी ने अपना अपराध कबूल कर लिया है. यह पूरा मामला दरभंगा के हनुमान नगर इलाके का है, जहां पर पीड़ित परिवार एक विवाह समारोह में आया था और आरोपी बच्ची को गोद में लेकर टॉफी खिलाने के बहाने से बाहर ले गया और झाड़ियों में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया. फिर पीड़ित लड़की ने इस घटना की शिकायत अपनी मां को बताई थी. इसके बाद पुलिस ने फ़ौरन कार्रवाई करते हुए आरोपी को अरेस्ट कर लिया. 

इस मामले में बच्ची के माता-पिता का कहना है कि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. जिससे इस प्रकार की घटना को रोका जा सका. हमारे परिवार के लिए यह बेहद ही डरावना वक़्त है, अब हर रिश्ते से हमारा विश्वास पूरी तरह से उठ गया है. मेडिकल टेस्ट कराने के बाद लड़की को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. उसकी हालत फिलहाल स्थिर बताई जा रही है. 

'थूक वाली रोटी' के बाद अब थूक वाला तरबूज़, मुजफ्फरपुर से मोहम्मद फरमान गिरफ्तार

महिला का बलात्कार करने वाले डॉक्टर को ग्रामीणों ने जमकर पीटा, मरते-मरते बचा आरोपी

अस्पताल में कोरोना संक्रमित महिला की मौत, बेटी बोली- माँ के साथ हुई छेड़खानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -