जयपुर के इस होटल में ठहरेंगे मध्य प्रदेश कांग्रेस के विधायक, 42 रूम हुए बुक
जयपुर के इस होटल में ठहरेंगे मध्य प्रदेश कांग्रेस के विधायक, 42 रूम हुए बुक
Share:

जयपुर: मध्यप्रदेश के राजनितिक संकट के बीच भाजपा-कांग्रेस अपने अपने विधायकों को बचाने की जुगत में लगे हुए हैं. भाजपा ने अपने सभी विधायकों को गुरुग्राम के एक होटल में ठहराया हुआ है. वहीं, कांग्रेस के विधायकों को बुधवार को जयपुर ले जाने की ख़बर है. जयपुर हवाई अड्डे के सूत्रों की माने तो सभी कांग्रेस MLA एक विशेष विमान से 11 बजे जयपुर आएंगे.

सूचना ये भी है कि इनके साथ चार निर्दलीय विधायकों को भी जयपुर ले जाया जा रहा है. सूत्रों की माने तो इनके रुकने के लिए ब्यूना विस्ता रिजॉर्ट में रूम बुक किए गए हैं. उल्लेखनीय है कि महाराष्ट्र के सियासी घमासान के दौरान भी कांग्रेस के विधायकों को जयपुर के ब्यूना विस्ता रिजॉर्ट में ही ठहराया गया था. सभी 44 MLA 5 दिनों तक इसी रिजॉर्ट में ठहरे थे. ब्यूना विस्ता रिजॉर्ट में कांग्रेस ने विधायकों के लिए 52 रूम बुक किये थे.

इस रिजॉर्ट में हर प्रकार की लग्जरी उपलब्ध है. प्रत्येक कमरे के साथ लॉन और हर कमरे से अटैच स्विमिंग पूल है. पूरा कमरा टच से संचालित होता है. बाथरूम के नल तक गोल्ड प्लेटेड हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रिजॉर्ट में एक कमरे का किराया लगभग 19 हजार रुपये प्रतिदिन है.  होटल में कुल 52 कमरे हैं, जिनमें से 42 कमरे बुक कराए गए हैं. 10 रूम एक समारोह के बाद खाली हो जाएंगे और इसके बाद ये भी विधायकों के लिए बुक कर दिए जाएंगे. बताया जा रहा है कि ब्यूना विस्ता रिजॉर्ट के साथ ही एक-दो अन्य होटल्स भी बुक किए गए हैं.

मध्यप्रदेश : क्या नाराज विधायकों को मना पाएगी कांग्रेस पार्टी ?

खुशखबरी: ढाई रुपए तक सस्ता हुआ पेट्रोल, डीजल के दाम में भी बड़ी गिरावट

मुकेश अंबानी के सिर से हटा एशिया के सबसे 'अमीर व्यक्ति' का ताज, इस शख्स ने मारी बाज़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -