झाड़ियों से बरामद हुआ 8 वर्षीय मासूम का शव, गले में लगा था फंदा...
झाड़ियों से बरामद हुआ 8 वर्षीय मासूम का शव, गले में लगा था फंदा...
Share:

मुंगेर: बिहार के मुंगेर में दो दिन से लापता बच्चे का शव झाड़ियों से मिला है. परिजन हत्या का कारण संपत्ति विवाद बता रहे हैं. पुलिस अभी मामले की जांच में लग गई है. फोरेंसिक दल ने भी मामले के कई बिंदुओं पर जांच की. हत्या के बाद पुरे इलाके में सनसनी फ़ैलगई है. वहीं, झाड़ियों का शव मिलने के बाद गांव में दहशत भी है.

बताया जा रहा है कि अग्रहण और बढ़ौना पंचायत की बॉर्डर पर बसे गौरा गांव के रहने वाले बबलू चौधरी का 8 वर्षीय नाती रवीश कुमार पिछले दो दिनों से लापता था. परिवार वालों के द्वारा काफी खोजबीन की गई लेकिन उसका कहीं कोई सुराग नहीं मिला. मंगलवार को अग्रहण पंचायत के मंझगांयडीह के समीप बरगद के विशाल पेड़ के पास की झाड़ी में बच्चे की लाश नग्नावस्था में मिलने के बाद ग्रामीणों में कोहराम  मच गया और परिवार वालों की चीख-पुकार से पूरा माहौल गमगीन हो गया.

बच्चे के चेहरे और सिर पर गहरे चोट के निशान पाए गए हैं. वही, बच्चे के गले में फंदा है और पैर कपड़े से बंधे हुए थे. परिजनों के द्वारा इसकी जानकारी शामपुर पुलिस को दिए जाने के बाद शामपुर पुलिस सदलबल मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. वहीं अनुमंडल आरक्षी पदाधिकारी पोलस्त कुमार और इंस्पेक्टर नईमुद्दीन मौके पर पहुंचकर मृतक के परिजनों से हत्या से संबंधित महत्वपूर्ण बिंदुओं की जानकारी ले रहे रहे है.

फर्जी आधार और पैन कार्ड बनाकर कर चुके थे करोड़ों की ठगी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

झारखंड पुलिस की बड़ी कामयाबी, एक करोड़ की अफीम के साथ शातिर तस्कर गिरफ्तार

पीरियड्स में खाना बनाने पर अगले जन्म में 'कुतरी' बनेंगी महिलाएं: कृष्णस्वरूप दासजी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -