जमात के कार्यक्रम में शामिल हुए थे बिहार के  340 लोग, प्रशासन में मचा हड़कंप
जमात के कार्यक्रम में शामिल हुए थे बिहार के 340 लोग, प्रशासन में मचा हड़कंप
Share:

पटना: बिहार के नालंदा में जमात के सम्मेलन को लेकर सरकार से लेकर प्रशासन तक की परेशानियां बढ़ी हुई हैं. जो 640 लोग जमात के सम्मेलन में पहुंचे थे, उसमें से 340 बिहार के अलग अलग जिलों के थे. जानकारी के अनुसार, इसमें से 277 की पहचान कर ली गई है, बाकी की पहचान करने के लिए अभियान जारी है.

वहीं, इस खुलासे के साथ जमात का कोरोना कनेक्शन भी बिहार में प्रकाश में आ गया है. दरअसल, तबलीगी जमात के नालंदा सम्मेलन की बात सामने आने के बाद से, बिहार सरकार और प्रशासन में खलबली मच गई है. अब तक बिहार में जमातियों के कोरोना संक्रमित नहीं होने की बात कह कर, सवाल खड़े किए जा रहे थे, किन्तु जब नवादा के जमात में कोरोना संक्रमित मामला आया. उसके कबूलनामें से मामले का पूरा पर्दा उठा है. इसके बाद से प्रशासन के सुर बदल गए हैं. 

सूबे के पुलिस महानिदेशक (DGP) सख्ती बरतने की बात कह रहे हैं, तो मंत्री भी नसीहत दे रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, नालंदा के जमात सम्मेलन में बिहार के विभिन्न जिलों के जमाती शामिल हुए थे. इनकी जो सूची सामने आई है, उसके अनुसार, भागलपुर के आठ, बांका के चार, लखीसराय का एक, बेगूसराय से 20, खगड़िया के 8, जमुई के चार, मोतिहारी के 4, वैशाली के 4, मुजफ्फरपुर के 13, दरभंगा के 11, मधुबनी के 11, मधेपुरा के 17, सुपौल के 7, नालंदा के 13 लोग शामिल थे.

लॉकडाउन : घर लौटे पाकिस्तानी नागरिक, इस वजह से आए थे भारत

कोरोना : मंत्रियों के समूह की बैठक जारी, थम सकता है कोरोना प्रसार

शेयर बाजार की शानदार शुरुआत, सेंसेक्स में 990 अंकों की बढ़त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -